पुलिसकर्मी ने लगाई फांसी
पुलिसकर्मी ने लगाई फांसी Priyanka Yadav
छत्तीसगढ़

पुलिसकर्मी ने लगाई फांसी, बीमारी-तनाव हो सकता है खुदकुशी का कारण

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घर पर मिला पुलिसकर्मी का शव

  • रायपुर के सिविल लाइंस थाने में पदस्थ थे बिहारी साहू

  • पुलिस कर्मी ने निजी जिंदगी से तंग आकर दी जान

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सिविल लाइन थाने में पदस्थ एक आरक्षक की उसके घर में फांसी के फंदे पर झूलती लाश मिली है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक

घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनगर की है। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले ही बिहारी की पत्नी का निधन हो गया था। इस बात को लेकर वह परेशान रहा करता था। टिकरापारा में दो बच्चों के साथ वह रहा करता था। मृतक आरक्षक बिहारी लाल साहू का शव खिड़की के ग्रिल में फांसी पर झूलता हुआ मिला। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए भेज दिया है।

मामले में एएसपी सिटी का कहना-

जानकारी के अनुसार, मामले में एएसपी सिटी का कहना है कि- जवान सिविल लाइन थाने में पदस्थ था उसको कुछ शाररिक बीमारी थी, जिससे वह काफी परेशान था। पीएम रिपोर्ट में जो भी बात सामने आएगी उस आधार पर जांच की जाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT