भारी बारिश से बह गई रायगढ़ के ग्राम पूरी की सड़क
भारी बारिश से बह गई रायगढ़ के ग्राम पूरी की सड़क Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

भारी बारिश से बह गई रायगढ़ के ग्राम पूरी की सड़क, मौके पर पहुंचे SDM और तहसीलदार ने दिए जांच के आदेश

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • भारी बारिश से बह गया रायगढ़ के ग्राम पूरी की सड़क।

  • छत्तीसगढ़ में हो रही लगातार बारिश।

  • बारिश के कारण शहर की सड़कों पर जल जमाव हो गया।

  • मौके पर पहुंचे SDM और तहसीलदार ने दिए जांच के आदेश।

CG News: छत्तीसगढ़ बारिश का दौर जारी है। छत्तीसगढ़ में हो रही लगातार बारिश से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लगातार हो रही बारिश के कारण शहर की सड़कों पर जल जमाव हो गया है। लोगों का घर से निकलना दूभर हो गया है। बारिश के चलते जगह-जगह जल जमाव हो गया है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से खबर आई है कि, यहां के घरघोड़ा तहसील में विगत दो दिनों की बारिश एक सड़क के बह गई है। इन दो दिनों में साल भर की बरसात का 10 फीसदी पानी बरस चुका है, जिससे समूचा अंचल लगभग बाढ़ जैसी हालात का सामना कर रहा है।

बता दें कि, लगातार हो रही बारिश से ग्राम पंचायत पूरी से कुडुमकेला जाने वाले मार्ग पर बनी पुलिया को जोड़नेवाली सड़क तेज पानी की धार में बह गई। जिसके कारण लोगो का आवागमन बिलकुल थम गया है। बता दें, घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर प्राथमिक शाला स्थित है। यह सड़क बच्चों के स्कूल जाने के लिए मुख्य सड़क है।

मौके पर पहुंचे SDM और तहसीलदार ने दिए जांच के आदेश:

जैसे ही सड़क बहने की सूचना घरघोड़ा एसडीएम रिषा ठाकुर, तहसीलदार विकास जिंदल और पटवारी विक्रम सिंह को मिली वैसे ही सभी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद एसडीएम और तहसीलदार ने ग्राम पंचायत पूरी के सरपंच रूपनसाय मांझी व ग्रामीणों की उपस्थिति में मौके का निरीक्षण किया। एसडीएम ने तात्कालिक व्यवस्था के लिए और आम लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर बह गई सड़क से 50 फिट की दूरी पर बैरिकेड लगाने के निर्देश दिए हैं। सड़क कैसे बह गई, इसके संबंध में एसडीएम द्वारा पीडब्लूडी को 2 दिनों के अंदर जांच कर विस्तृत जानकारी देने हेतु स्थानीय प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं। पीडब्ल्यूडी ने स्थायी बैरिकेडिंग के लिए टेक्निकल टीम को निर्देश दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT