पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का आरोप
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का आरोप Social Media
छत्तीसगढ़

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का आरोप, क्वारंटीन सेंन्टरों की हालत बदतर

राज एक्सप्रेस

रायपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बनाये गये क्वारंटीन सेंन्टरों की हालत बहुत बदतर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें सरपंचों के भरोसे छोड़ दिया गया है। अव्यवस्था के चलते यहां पर लोगों की मौतें हो रही हैं।

मोदी सरकार के एक साल पूरा होने के अवसर पर चलाये जाने वाले जनसम्पर्क अभियान की जानकारी देने पहुंचे डॉ. सिंह ने कल बिलासपुर भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि केन्द्र द्वारा राशि उपलब्ध कराये जाने के बाद भी क्वारंटीन सेंटरों में दुर्दशा है। छत्तीसगढ़ इकलौता राज्य है जहां इन सेन्टरों में रुके लोगों की मौत हो रही है। भूपेश सरकार के फैसले लेने में देरी करने के चलते कोरोना के मामले हर रोज बढ़ रहे हैं।

उऩ्होंने बताया कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने देशभर में महासम्पर्क अभियान शुरू किया गया है। इसके तहत छत्तीसगढ़ के प्रत्येक कार्यकर्ता 25 घरों में पहुंचेंगे और उन्हें प्रधानमंत्री का पत्र तथा केन्द्र सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों की जानकारी का पर्चा सौंपेंगे। जल्द ही प्रदेश में एक वर्चुअल रैली आयोजित की जायेगी, जिसे केन्द्रीय नेता संबोधित करेंगे।

डॉ. सिंह ने कहा कि बीते 70 सालों में जो नहीं हुआ वह एक साल में मोदी सरकार ने कर दिखाया है, चाहे वह आर्टिकल 370 और 35 ए का मामला हो, राम मंदिर निर्माण, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन कानून जैसे फैसले मोदी सरकार ही ले सकती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सम्मान निधि के माध्यम से नौ करोड़ किसानों के खातों में 72 हजार करोड़ रुपए जमा किए गए हैं और यह रकम हर साल जमा होगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत एक लाख 70 हजार करोड़ राहत पैकेज की घोषणा केन्द्र सरकार द्वारा किया गया इसके साथ ही देश की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ एवं किसान और मजदूर भाईयों के लिए प्रधानमंत्री जी द्वारा 20 लाख करोड़ का पैकेज दिया गया जो किसी भी देश द्वारा राहत पैकेज के रूप बड़ी राशि है।इसके साथ ही डॉ. सिंह ने बस स्टैण्ड तिफरा पहुंचकर लोगों को राहत सामग्री का वितरण कर सभी से लाकडाउन का नियमों का पालन करने का आग्रह किया।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT