BJP महिला मोर्चा की महिलाओं ने किया चक्काजाम
BJP महिला मोर्चा की महिलाओं ने किया चक्काजाम RE
छत्तीसगढ़

Raipur Minor Rape Case Update: BJP महिला मोर्चा की महिलाओं ने किया चक्काजाम, आरोपी को फांसी देने की मांग...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • रायपुर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में बीजेपी का धरना प्रदर्शन।

  • कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस बल तैनात।

  • बड़ी संख्या में ग्रामवासी धरने में हुए शामिल।

  • धरने पर बैठे लोगों की पुलिस के साथ झड़प।

Raipur Minor Rape Case Update: रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी रायपुर के धरसींवा में नाबालिग से रेप का मामला अब बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को भाजपा महिला मोर्चा ने सड़क पर चक्काजाम कर प्रशासन की लापरवाही के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसके साथ आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की है। इनके साथ ग्रामवासी भी धरने में शामिल हुए हैं।

धरसींवा की घटना के विरोध में बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। इस दौरान धरने पर बैठे लोगों की पुलिस के साथ थोड़ी झड़प भी हो गई। बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम कर दिया है और आरोपी को फांसी देने की मांग कर रही हैं।

दरअसल, धरसींवा थाना क्षेत्र के तरपोगी गांव में रहने वाला नाबालिग लड़का अपने पड़ोस में रहने वाली 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलकर अपने साथ ले गया। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी और वो रोने लगी, तो आरोपी वहां से भाग गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT