भूपेश बघेल ने चिटफंड निवेशकों के खाते में ट्रांसफर की राशि
भूपेश बघेल ने चिटफंड निवेशकों के खाते में ट्रांसफर की राशि Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

Raipur News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिटफंड निवेशकों के खाते में ट्रांसफर की राशि

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • चिटफंड कंपनी के निवेशकों को राशि वापसी।

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिटफंड निवेशकों के खाते में ट्रांसफर की राशि।

  • मुख्यमंत्री अपने निवास कार्यालय से वर्चुअल चिटफंड कंपनी के निवेशकों को राशि वापसी कार्यक्रम में हुए शामिल।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के चिटफंड कंपनी के निवेशकों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज यहां अपने निवास कार्यालय में चिटफंड कंपनी के निवेशकों को राशि वापसी कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कार्यक्रम में के 122 निवेशकों को 38 लाख 40 हजार 784 रूपये की राशि लौटाई गई। उन्होंने बेमेतरा जिले के 108 हितग्राहियों को 34 लाख 63 हजार 684 रूपये और कोरिया जिले के 14 निवेशकों को 3 लाख 77 हजार 100 रूपये की राशि लौटाई।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसके साथ ही आज कबीरधाम जिले में 141 करोड़ रूपए की लागत से प्रदेश का पहला गन्ना आधारित एथेनॉल प्लांट का भी लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री द्वारा जिले के विकास के लिए 355 करोड़ 49 लाख 94 हजार रूपए के 133 कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। इनमें 154 करोड़ 69 लाख 02 हजार रूपए की लागत से 50 कार्याें का लोकार्पण और 200 करोड़ 80 लाख 92 हजार रूपए के 83 कार्यों का शिलान्यास किया है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज आपने निवास कार्यालय में आयोजित प्रदेश स्तरीय वर्चुअल कार्यक्रम में 26 जिलों में 6080 करोड़ रुपये की लागत के 7300 विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

वहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुख्यमंत्री निवास पर कैबिनेट की बैठक की। इस बैठक में चुनाव से पहले कई अहम फैसले लिए गए हैं, किसानों के हित को ध्यान में रखते हुए 1 नबंवर से धान खरीदी होगी। वहीं, कैबिनेट की बैठक में 20 क्विंटल प्रति एकड़ की खरीदी पर भी मुहर लगी है। इसके साथ ही न्यू स्वागत विहार के पात्र हितग्रहियों को जमीन लौटाने का फैसला लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT