बोरे में बंद लाश
बोरे में बंद लाश Social Media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: बोरे में बंद लाश नदी में मिली,पुलिस बचती रही कार्रवाई से

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पास नदी में शव मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक खारून नदी में लोग नहाने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान लोगों को नदी में एक युवक की लाश मिली है, जिसके बाद लोगों ने ये सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मिली जानकारी के मुताबिक

रायपुर और भिलाई की सीमा रेखा खारून नदी से बोरे में एक युवक की लाश मिली है। दरसअल इस नदी में कुछ लोग नहाने के लिए आए थे। तभी लोगों की नजर लाश पर पड़ी। लाश के मिलने से वहा सनसनी फैल गई।

लाश के मिलने से फैली सनसनी

धारदार हथियार से वार के निशान

मिली जानकारी के मुताबिक शव के हाथ और पैर बंधे हुए थे और उसके शरीर व पेट पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि, किसी ने धारदार हथियार से हत्या की है और उसके बाद लाश को बोरे में बंद कर नदी में फेंक दी।

सीमा विवाद में उलझी भिलाई व रायपुर पुलिस

वहीं नदी के बीच शव मिलने के कारण दोनों जिलों की पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही और एक दूसरे पर मामला टालती दिखाईं दी। लेकिन बाद में रायपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, मामले की जांच पड़ताल जारी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT