NSUI and ABVP leaders Fierce Fighting
NSUI and ABVP leaders Fierce Fighting RE
छत्तीसगढ़

Raipur News: दुर्गा कॉलेज में NSUI और ABVP के छात्र नेता में विवाद, कॉलेज कैंपस में जमकर चले लात घूंसे

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • NSUI और ABVP के छात्र नेताओं में हुआ विवाद।

  • नेताओं के बीच जमकर मारपीट का वीडियो वायरल।

  • पीएससी घोटाले के खिलाफ आवाज उठाने घेराव प्रदर्शन करने का आव्हान।

NSUI and ABVP leaders Fierce Fighting: रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी रायपुर के दुर्गा महाविद्यालय में छात्र नेताओं के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। एबीवीपी के कार्यकर्ता पीएससी घेराव का समर्थन मांगने दुर्गा कॉलेज पहुंचे, इस दौरान कॉलेज कैंपस में NSUI और ABVP के छात्र नेता में विवाद हो गया इसके बाद सभी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। यह पूरा मामला मौदाहापारा थाना क्षेत्र का है।

छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन एग्जामिनेशन (CGPSC) एग्जाम में घपले के आरोप लगे हैं। आरोप है कि इस एग्जाम के तहत DSP, डिप्टी कलेक्टर, राजभवन सचिव के पदों पर अपने करीबी रिश्तेदारों को भर्ती कर लिया गया है। इसी के विरोध के चलते गुरुवार को दुर्गा कॉलेज में एबीवीपी के कार्यकर्ता कॉलेज के छात्र- छात्राओं का समर्थन मांगने पहुंचे थे। इसी दौरान उस कॉलेज कैंपस में NSUI छात्र संगठन भी मौजूद था। एबीवीपी के छात्र नेता ने छात्र-छात्राओं को पीएससी घोटाले के खिलाफ आवाज उठाने घेराव प्रदर्शन करने का आव्हान किया इसी बीच NSUI छात्र के नीता ने इसके विपरीत सवाल किये, जिसकी वजह से दोनों नेताओं के बीच गरमागरमी हो गई और दोनों आवेश में आकर एक-दूसरे से हाथापाई करने लगे। अपने संगठन के नेता को लड़ते देख कार्यकर्ताओं में जोश आया और वो भी हाथापाई पर उतर आये। कॉलेज के छात्रों ने इसका वीडियो बना लिया जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कॉलेज प्रशासन ने इसके खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए पुलिस को सूचित कर दिया है। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर अब मामले को शांत करा दिया है। लगभग एक से डेढ़ घंटे तक कॉलेज में विवाद होने के बाद मामला शांत हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT