रायपुर में भीषण हादसा
रायपुर में भीषण हादसा Social Media
छत्तीसगढ़

रायपुर में भीषण हादसा : ट्रक और बस की जोरदार टक्कर में 7 की मौत, कई घायल

Author : Priyanka Yadav

रायपुर, छत्तीसगढ़। कोरोना संकट के बीच लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, जिसके चलते एक और भीषण सड़क हादसे का ताजा मामला सामने आया है बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के रायपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की हुई मौत।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि छत्तीसगढ़ के रायपुर चेरी खेड़ी इलाके में मजदूरों से भरी बस एक ट्रक से टकरा गई। बस और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बस ओडिशा से मजदूरों को लेकर गुजरात के सूरत जा रही थी। रास्ते में हादसे का शिकार हो गई।
रायपुर के एसएसपी बताया-

घटना के बाद ट्रक चालक फरार :

बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक बस बिहार से करीब 50 मजदूरों को लेकर गुजरात जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हो गया और इसी दौरान बस में बैठे लोग हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

पुलिस मौके पर पहुंची :

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को वाहनों से बाहर निकाला गया। वहीं हादसे में मृत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, साथ ही घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, कोरोना संकटकाल के बीच आए दिन हादसों की खबर तेजी से बढ़ रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT