जमीन के भीतर से निकला 77 लाख रुपये
जमीन के भीतर से निकला 77 लाख रुपये Raj Express
छत्तीसगढ़

Rajnandgaon News: जमीन के भीतर से निकली 77 लाख रुपये से भरी बोरियां

Deeksha Nandini

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से चोरी का मामला सामने आया है जिसमे चोर ने अपने घर के नीचे की जमीन में 77 लाख रुपए निकले है। इस खबर ने पूरे जिले में तहलका मचा दिया है। इस मामले में बताया जा रहा है कि यह धन राशि महाराष्ट्र से छत्तीसगढ़ लाई गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने मामले की खुलासा करते हुए बोरी में जमीन में दबाकर रखी रकम को जब्त करने के साथ चोर के पिता को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात तकरीबन 8 बजे नागपुर से दबे पांव खैरागढ़ के उदयपुर में नागपुर पुलिस की टीम ने दबिश दी और यहां निवासरत नरेश पिता अंकलहू महिलांगे के घर में छापेमारी की कार्रवाई शुरू की। नागपुर पुलिस चोरी के मामले में हिस्ट्रीशीटर रहे नरेश महिलांगे के पिता अंकलहू से भी पूछताछ की।

500 के नोटों से भरी बोरियां :

मिली जानकारी के अनुसार, खैरागढ़ के उदयपुर में निवास करने वाले आरोपी नरेश महिलांगे ने नागपुर में एक बड़ा हाथ मारा था। नागपुर पुलिस ने पूछताछ के बाद अंकलहू की निशानदेही पर दो बड़ी बोरियों में भरकर 500 के नोटों के बंडल बरामद किये गये हैं, जिसमें लगभग 77 लाख 50 हजार रूपए है और आरोपी चोर नरेश के पिता अंकलहू को गिरफ्तार कर नागपुर ले गई है।

नागपुर पुलिस ने कोतवाली थाना में महाराष्ट्र पासिंग की गाड़ी को अपने सुपुर्द लिया है। बताया जा रहा है कि नागपुर से चोरी की गई गाड़ी लगभग 2 लाख रुपए नगद एवं मोबाइल के अलावा अन्य दस्तावेज भी मिले। आरोपी नरेश महिलांगे के पिता अंकलहू ने राजनांदगांव में उसी पैसे से एक कार भी खरीदी गई थी। जिसकी जप्ती भी नागपुर पुलिस द्वारा बनाए जाने की खबर मिल रही है हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT