छत्तीसगढ़ के सीतापुर पहुंचे राजनाथ सिंह
छत्तीसगढ़ के सीतापुर पहुंचे राजनाथ सिंह RE
छत्तीसगढ़

Live : राजनाथ सिंह सरगुजा में बोले - भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में विकास के नए आयाम स्थापित किए

Sudha Choubey

राजनाथ सिंह ने अपनी रैली में छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ को नक्सलवाद से मुक्त कराया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचे के विकास पर विशेष ध्यान दिया है।

इस रैली में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी और अन्य भाजपा नेता भी मौजूद थे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि, "अब महादेव जी आ गए हैं और लगता है कि महादेव जी ने तय कर लिया है कि इस भ्रष्ट सरकार को यहां से जाना चाहिए और भाजपा सरकार यहां आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।"

सरगुजा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रदेश की बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि, भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद क्या हुआ वो आप जानते हैं, ऐसी भूखी और भ्रष्ट सरकार आपने कभी नहीं देखी होगी, अब महादेव जी आ गए हैं और लगता है कि महादेव जी ने तय कर लिया है कि इस भ्रष्ट सरकार को यहां से जाना चाहिए और भाजपा सरकार यहां आनी चाहिए।

सरगुजा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद क्या हुआ वो आप जानते हैं...ऐसी भूखी और भ्रष्ट सरकार आपने कभी नहीं देखी होगी। अब महादेव जी आ गए हैं और लगता है कि, महादेव जी ने तय कर लिया है कि, इस भ्रष्ट सरकार को यहां से जाना चाहिए और भाजपा सरकार यहां आनी चाहिए।"

सीतापुर, छत्तीसगढ़। बीजेपी के स्टार प्रचारक और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ के सीतापुर जिले में पहुंच गए हैं। वो यहां आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT