रमन ने निजी मेडिकल कालेज के अधिग्रहण पर भूपेश पर लगाया गंभीर आरोप
रमन ने निजी मेडिकल कालेज के अधिग्रहण पर भूपेश पर लगाया गंभीर आरोप Social Media
छत्तीसगढ़

Raipur : रमन ने निजी मेडिकल कालेज के अधिग्रहण पर भूपेश पर लगाया गंभीर आरोप

Author : News Agency

रायपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दुर्ग स्थित निजी मेडिकल कालेज के अधिग्रहण को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर अपने रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने का गंभीर आरोप हैं।

डा. सिंह ने आज ट्वीट कर यह आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश बघेल अपने रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने के लिए चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण के लिए विधेयक ला रहे हैं। 2017 में जिस कॉलेज की मान्यता खत्म हो गई, उसे 125 करोड़ सरकारी खजाने से लेकर मुख्यमंत्री के परिवार को देने की तैयारी चल रही है।

डा. सिंह ने एक राष्ट्रीय अंग्रेजी अखबार में इस सम्बन्ध में आज छपी खबर को भी टैग करते हुए कहा हैं कि यह मामला गम्भीर है। इस खबर को लेकर दो केन्द्रीय मंत्रियों पीयूष गोयल एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट किए हैं।

राज्य के संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे ने अरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। श्री चौबे ने इस बारे में पूछे जाने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के परिवार को लाभ पहुंचाने की दूर-दूर तक कोई बात नही है,यह तो पूरे छत्तीसगढ़ को फायदा पहुंचाने की बात है। एक मेडिकल कालेज को स्थापित करने में 500 करोड़ रूपए तक खर्च होते हैं, यह बना बनाया है और 150 सीटों की एमसीआई से मान्यता भी मिली है। उऩ्होने कहा कि आधी से भी कम कीमत पर इसका अधिग्रहण हो रहा है।वहीं कांग्रेस नेता रायपुर के महापौर एजाज ढ़ेबर ने तीखे ट्वीट में कहा कि पूंजीपति मित्रों को देश बेचने वालों को, निजी उपक्रम को शासकीय करने पर आपत्ति तो होगी ही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT