डॉ. रमन सिंह
डॉ. रमन सिंह  RE
छत्तीसगढ़

मोदी जी की गारंटी पर विश्वास जताया है, उसका परिणाम 3 दिसंबर को भाजपा के पक्ष में आने वाला है: रमन सिंह

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश समेत पांच राज्यों में हुए चुनाव के परिणाम की घोषणा 3 दिसंबर को।

  • छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने दिया बयान।

  • रमन सिंह ने कहा- मोदी जी की गारंटी पर विश्वास जताया है, उसका परिणाम 3 दिसंबर को भाजपा के पक्ष में आने वाला है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। तेलंगाना में कल 30 नवंबर को मतदान समाप्त हो गया है। जिसके बाद सभी को अब छत्तीसगढ़, तेलंगाना समेत पांच राज्यों में हुए चुनाव के परिणाम का इंतजार कर रहें हैं। बता दें, पांच राज्यों में हुए चुनाव का परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किया जाएगा। इसी बीच एग्जिट पोल का विश्लेषण करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, बीजेपी 40–48 सीटों पर रुकने वाली नहीं है।

डॉ. रमन सिंह ने कही यह बात:

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, "एग्जिट पोल के आंकड़ों ने यह तो स्पष्ट कर दिया है कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा की सीटें तेजी से बढ़ी हैं और कांग्रेस की सीटें तेजी से कम हुई है। किसान, महिला, युवा समेत प्रदेश के हर वर्ग ने भाजपा के समर्थन में जिस उत्साह और कांग्रेस के प्रति जिस आक्रोश के साथ मतदान किया है। वह BJP को 48 सीटों पर नहीं रुकने देगी और हम 52-55 सीटों के साथ प्रदेश में सरकार बनाएंगे।"

डॉ. रमन सिंह ने आगे कहा कि, "कांग्रेस के अत्याचार से मुक्ति के लिए महिलाओं और युवाओं ने जिस तरह संकल्पबद्ध होकर “मोदी जी की गारंटी” पर विश्वास जताया है उसका परिणाम 3 दिसंबर को भाजपा के पक्ष में आने वाला है। अब छत्तीसगढ़ के रुझान यह स्पष्ट संकेत दे रहे हैं कि, एक बार फिर प्रदेश में विकास का स्वर्णिम युग लौटने वाला है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT