ट्रैक्टर पलटने से 2 बच्चों की मौत
ट्रैक्टर पलटने से 2 बच्चों की मौत Raj Express
छत्तीसगढ़

CG में भीषण हादसाः ट्रैक्टर पलटने से 2 बच्चों की मौत, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

Deeksha Nandini

CG Road Accident: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में दिनों दिन हादसों का कहर बढ़ता जा रहा है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के बस्तर (Bastar) जिले से एक और हादसे की घटना सामने आयी है जिसमें 2 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी है। दरअसल, बस्तर जिले के कावडगांव (Kavdgaon) में ट्रैक्टर पलट जाने से दो बच्चों की दबकर मौत हो गई। इस दुर्घटना में 3 लोग घायल हुए हैं, घायलों को उपचार के लिए भानपुरी सिविल अस्पताल (Bhanpuri Civil Hospital) लाया गया।

क्या है पूरा मामला :

मिली जानकारी के अनुसार मृतक और घायल सभी लोग किसान सुकरू के परिवार के हैं। यह लोग खेत में ट्रैक्टर लेकर खेती संबंधी काम के लिए गए हुए थे, तभी अचानक ट्रैक्टर के पलटने से दो बच्चों की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बच्चों की उम्र 6 और 7 साल है। हादसे के बाद घायल हुए लोगों को सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज जगदलपुर (Medical College Jagdalpur) रेफर कर दिया गया है।

तेज रफ़्तार ट्रक का कहर, माँ की मौत बेटा घायल :

मरवाही क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में मौके पर ही मां की मौत हो गई जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल है। पुलिस जाँच में जुटी है।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, समुदलयी मंदिर से घर लौट रहे बाइक सवार मां-बेटे को लोहारी पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में लिया। मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं गंभीर रूप से घायल बेटे का इलाज जारी है। मृतक सरस्वती और घायल बेटा रामकुमार नेटी पसान थाना क्षेत्र के तुलमुल कर्री के निवासी बताये जा रहे हैं। घटना को अंजाम देने वाले ट्रक ड्राइवर को मरवाही पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT