दर्दनाक हादसा
दर्दनाक हादसा Social Media
छत्तीसगढ़

अनियंत्रित होकर पलटी गाड़ी, देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। लगातार बढ़ते सड़क हादसों के बीच एक और तत्काल मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आया है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात एक सड़क हादसा हो गया। इसमें एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गई। इस घटना के बाद गाड़ी को थाने में रखा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार

मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का है। मिली जानकारी के अनुसार एक परिवार शहर के राम नगर इलाके से पिकनिक मनाने ओड़िशा के नरसिंह नाथ की ओर जा रहा था। मुहल्ले से कुछ ही दूरी पर तेलीघानी नाका चौक पर पहुंचते ही पिकअप वाहन के डिवाइडर से गाड़ी अनियंत्रित होकर टकरा गई।

घटना रात करीब 2 बजे के आस-पास हुई

आपको बता दें कि, यह परिवार छोटे मालवाहक में सवार था, करीब 10 लोगों से भरी गाड़ी अचानक संतुलन खोकर पलट गई। लोगों को संभलने का कोई मौका नहीं मिला और परिवार की दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रात करीब 2 बजे के आस-पास हुई, सूनसान सड़क पर काफी देर तक इन्हें कोई मदद नहीं मिल सकी। अन्य घायलों का अंबेडकर हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मौके पर आकर घायल लोगों को बाहर निकाला। मिलीं जानकारी के अनुसार हादसे में गीता कन्नौजे, देवी कन्नौजे नाम की दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल है। वाहन चालक गाड़ी को तेज गति से लापरवाहीपूर्वक चला रहा था। जिस वजह से ये हादसा हुआ। हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया है। हादसे का मामला दर्ज कर पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT