Senior Journalist Mohan Sahu Death
Senior Journalist Mohan Sahu Death Social Media
छत्तीसगढ़

Senior Journalist Death: भिलाई नगर के वरिष्ठ पत्रकार मोहन साहू का निधन, CM बघेल ने जताया शोक

Deeksha Nandini

Senior Journalist Death: छत्तीसगढ़ के हिंदी पत्रकार जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति हो गई हैं। भिलाई से बड़ी खबर सामने आ रही है। भिलाई पत्रकार वरिष्ठ पत्रकार मोहन साहू का निधन का आज सुबह आकस्मिक निधन हो गया है। अचानक उनकी तबियत बिगड़ी थी। उन्हें पहले सुपेला शासकीय अस्पताल फिर पल्स अस्पताल नेहरू नगर ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीएम बघेल ने जताया दुःख :

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भिलाई नगर के वरिष्ठ पत्रकार मोहन साहू के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वरिष्ठ पत्रकार मोहन साहू के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पत्रकार मोहन साहू के शोक संतप्त परिवारजनों को दुःख की इस घड़ी को सहने की शक्ति प्रदान करने और मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

सुबह अचानक बिगड़ी तबियत :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भिलाई नगर के वरिष्ट पत्रकार और सिटी प्रेस क्लब के संरक्षक मोहन साहू रविवार सुबह अचानक तबियत बिगड़ने के बाद तुरंत सुपेला शासकीय अस्पताल ले जाया गया था, जहाँ उनको आराम न मिलने की वजह से दूसरी अस्पताल नेहरू नगर ले जाया गया था। इलाज के दौरान ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया फिलहाल मौत की कोई स्पष्ट वजह सामने नहीं आयी हैं।

बता दें, इससे पहले 5 अप्रैल को एक और दुखद खबर सामने आई थी। 5 अप्रैल को दुर्ग जिला पंचायत की अध्यक्ष शालिनी यादव का निधन हुआ था। उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ने की वजह से उन्हें रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। इनके निधन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दुख व्यक्त किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT