कोरबा में चाकू मारकर हत्या से सनसनी
कोरबा में चाकू मारकर हत्या से सनसनी RE
छत्तीसगढ़

कोरबा में चाकू मारकर हत्या से सनसनी, दोस्तों ने ही मारा चाकू- आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • कोरबा जिले में दो दोस्तों ने एक दोस्त को मारा चाकू।

  • कोरबा में चाकू मारकर हत्या से सनसनी।

  • मामले के आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां सीएसईबी चौकी क्षेत्र के भैस खटाल बस्ती में दो दोस्तों ने एक दोस्त को चाकू से गोद कर हत्या कर दी। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बता दें, 15 दिनों में भैस खटाल में चाकूबाजी की ये दूसरी घटना है।

बता दें कि, यहां मामूली सी बात पर दो दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त को चाकू मार दिया। मृतक शुभम यादव मेडिकल दुकान से वापस आ रहा था, तभी रिक्की यादव और प्रभाकर सारथी शुभम को घूमाने के नाम पर नहर के पास ले गए और इस वारदात को अंजाम दिया।

यह है पूरा मामला:

जानकारी के अनुसार, कोरबा जिले के भैंस खटाल मोहल्ले का रहने वाला शुभम साहू पिछले करीब 5 साल से अपने गृह ग्राम डभरा सक्ति से भैंस खटाल आकर जीजा दीनदयाल साहू के साथ रहकर इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। शुभम और उसका जीजा बीते दिन रविवार रात काम खत्म कर घर लौटे थे। काम से घर लौटते समय शुभम पास और उसके जीजा के मेडिकल स्टोर से दवाई लेने के लिए गए। मेडिकल स्टोर से घर लौटते वक्त शुभम के साथ मोहल्ले के रहने वाले रिक्की यादव और प्रभाकर सारथी से मुलाकात हुई और यह दोनों अपने साथ शुभम को लेकर थोड़ी देर में वापस आने का कहकर चले गए। काफी देर बाद जब शुभम घर नहीं लौटा, तो उसे खाना खाने के लिए बुलाने हेतु फोन किया जा रहा था, लेकिन शुभम का फोन नहीं उठा।

वहीं, जब भैंस खटाल के नहर पास शुभम के लहुलुहान पड़े होने की सूचना लोगों को मिली, तो लोग दौड़े भागे नहर तक पहुंचे और घायल शुभम को आनन- फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन शुभम ने दम तोड़ दिया। वहीं, इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवक मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT