छत्‍तीसगढ़ में हुई फिल्म 'लावास्ते' की शूटिंग
छत्‍तीसगढ़ में हुई फिल्म 'लावास्ते' की शूटिंग Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

छत्‍तीसगढ़ में हुई फिल्म 'लावास्ते' की शूटिंग, रायपुर के कलाकार भी आएंगे नजर

Sudha Choubey

रायपुर, छत्तीसगढ़। फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फिल्म की शूटिंग के लिए छत्‍तीसगढ़ को चुन रहें हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लावारिश लाशों का अंतिम संस्कार करने और मृतकों के परिजनों को एकजुट करने के उद्देश्य को लेकर फिल्म 'लावास्ते' बनाई गई है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रायपुर, दुर्ग के आसपास की गई है। इसमें मुख्य भूमिका अभिनेता ओमकार कपूर ने निभाई है।

बता दें कि, फिल्म के निर्देशक सुदीश कनौजिया एवं अभिनेता ओमकार कपूर ने बताया कि एडिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले की फिल्म 'लावास्ते' 26 मई को रिलीज हो रही है। आम फिल्मों से अलग विषय पर फिल्म बनाई गई है। इसमें लावारिस लाशों की अनकही त्रासदी को दिखाया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग रायपुर और दुर्ग में की गई है। इसमें लगभग 10 स्थानीय कलाकारों को मौका मिला है। मुख्य भूमिका में ओमकार कपूर, मनोज जोशी, बृजेद्र काला उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर और आदित्य वर्मा ने अभिनय किया है। बता दें, फिल्म में नीरज गुप्ता समेत छत्तीसगढ़ के कई एक्टर्स भी इस फिल्म में दिखाई देंगे। ये फिल्म रायपुर में पंडरी, नवा रायपुर, एयरपोर्ट, मोवा स्थित रेसीडेंशियल कॉलोनी में शूट की गई है, दुर्ग कुम्हारी में भी इसे फिल्माया गया है। संगीतकार मनोज नेगी और गायक सोनू निगम, कैलाश खेर, स्वानंद किरकिरे ने आवाज दी है। लाइन प्रोड्यूसर रायपुर के अभिषेक बाबा हैं।

फिल्म के निर्देशक सुदीश ने बातचीत के दौरान बताया कि, "इस फिल्म को रायपुर के शंकर नगर और कुम्हारी से लगे गांव में शूट के दौरान काफी मुश्किलें आईं। सुदीश बताते हैं- फिल्म शूट करते हुए हमें लावारिस लाशों के कुछ सीन फिल्माने थे। इसके लिए डमी यानी कि नकली लाशें लाई गईं, कफन ओढ़े हुई इन नकली लाशों को देखकर लोकेशन के मालिक डर गए।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT