सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली फैक्ट्री हुई सील
सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली फैक्ट्री हुई सील Social Media
छत्तीसगढ़

लॉक डाउन में सख़्ती का नहीं कोई असर, एक फैक्ट्री हुई सील

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में लॉक डाउन की स्थिति को देखते हुए सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली एक फैक्ट्री को सील कर दिया गया है। जिसके संबंध में शिकायतें मिली थी कि लॉक डाउन के बाद भी फैक्ट्री चल रही है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार कोंडागांव जिले के कलेक्टर नीलकंठ ने कोरोना काल में एक निजी उद्योग के अंतर्गत लॉकडाउन के बाद भी लगातार सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली फैक्ट्री को सील करवा दिया है।

जिला खाद्य अधिकारी डोमेन्द्र घ्रुव ने बताया कि सैकड़ों पैकेट पेप्सी बिक्री करने रखा हुआ था। इसे गांव-गांव खपाया जाता है। मौके पर भारी मात्रा से डुप्लीकेट सामानों की जब्ती की गई व उन सभी सामानों में उत्पादन का दिनांक व एक्सपायरी डेट नहीं थी। जिसके बाद सभी सामग्री व मशीनों को सील कर सैंपल लिया गया है। सैंपल की जांच के बाद कार्यवाही होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT