छत्‍तीसगढ़ CM से सोनिया गांधी की बातचीत
छत्‍तीसगढ़ CM से सोनिया गांधी की बातचीत Priyanka Sahu -RE
छत्तीसगढ़

छत्‍तीसगढ़ CM से सोनिया ने ओमिक्राॅन और तैयारियों के बारे में ली जानकारी

Priyanka Sahu

छत्‍तीसगढ़, भारत। देश के कई राज्‍यों में महामारी कोरोना वायरस ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है, जिससे कोरोना के मामलों में बढ़ोत्‍तरी दर्ज हो रही है। कोरोना के मामलों में इजाफा देख कई राज्‍यों की सरकारों ने सर्तकता बरतना शुरू कर दी है। इस बीच आज कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने छत्‍तीसगढ़ में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति के बारे में जानने के लिए मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को कॉल किया।

कोरोना स्थिति और ओमिक्रॉन वेरिएंट पर की बातचीत :

इस दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल को कॉल कर कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति को लेकर बातचीत की और उन्‍होंने राज्‍य सरकार की ओर से कोविड को लेकर की जा रही तैयारियों पर भी जानकारी लेने के साथ ही ओमिक्रॉन वेरिएंट पर भी बात की है।

रायगढ़ और रायपुर जैसे शहरों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस :

छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल की कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से बातचीत होने के बाद इस बारे में CM भूपेश बघेल ने कहा कि, ''राज्‍य में रायगढ़ और रायपुर जैसे शहरों में कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे हैं। ओडिशा में स्थित हमारे जीनोम सीक्‍वेंसिंग सेंटर पर जांच के लिए कई नमूने भेजे गए हैं, इसमें कुछ समय लगेगा। चिंता करने की कोई बात नहीं है, राज्‍य सरकार ने सारे इंतजाम कर लिए हैं।''

CM भूपेश बघेल ने किया ट्वीट :

इतना ही नहीं इस बारे में CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए यह भी बताया कि, ''कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ने आज फ़ोन पर ओमिक्राॅन संक्रमण और सरकार की तैयारियों के बारे में जानकारी ली। हालांकि छत्तीसगढ़ में कोरोना फिर फैल रहा है पर ओमिक्रान होने की पुष्टि अब तक नहीं हुई है। जांच करवा रहे हैं। मैंने उन्हें आश्वस्त किया है कि हमारी तैयारी पूरी है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT