Bulldozer Rally in CG for Yogi Adityanath
Bulldozer Rally in CG for Yogi Adityanath  Raj Express
छत्तीसगढ़

Yogi Adityanath का CG में अनोखा स्वागत, कार्यकर्ताओं ने निकाली Bulldozer Rally

Author : Shreya N

हाइलाइट्स:

  • योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ की 3 लोकसभा सीटों पर किया चुनाव प्रचार।

  • कांग्रेस पर जातिवाद, भ्रष्टाचार और अराजक्ता फैलाने के आरोप लगाए।

Yogi Adityanath in Chhattisgarh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanathआज 21 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव, कोरबा और बिलासपुर में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान बिलासपुर के लोगों ने उनका एक खास अंदाज में स्वागत किया। बिलासपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के आगमन से पहले विशाल Bulldozer Rally निकाली। इस दौरान कई बुलडोजर गाड़ियां, भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगाए सड़क पर चलती दिखाई दी। इस Bulldozer Rally में कई लोग अपने व्यक्तिगत वाहन लेकर भी शामिल हुए। 

कांग्रेस ने राम के नाम को नकारा

बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए, Yogi Adityanath ने कहा- कौन ऐसा व्यक्ति होगा जिसे ननिहाल अच्छा नहीं लगता होगा। भगवान श्रीराम का ननिहाल है छत्तीसगढ़, माता कौशल्या का मायका है छत्तीसगढ़। 500 वर्षों का इंतजार खत्म करके, प्रभु श्री राम फिर से अयोध्या में विराजमान हुए हैं। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में बिताए भगवान श्रीराम के समय का भी जिक्र किया। उन्होंने आगे कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा- कांग्रेस ने तो राम के नाम को ही नकार दिया। कहा राम है ही नहीं, कृष्ण हुए ही नहीं। और जब अयोध्या में राम मंदिर बन गया, तो कांग्रेस के लोग कहते हैं राम तो सबके है। ये कांग्रेस का दोहरा चरित्र है, इसे समझने की जरूरत है।

कांग्रेस पर लगाए आरोप

बिलासपुर के मंच से उत्तर प्रदेश के सीएम ने कांग्रेस पार्टी पर अव्यवस्था, अराजकता, जातिवाद, भ्रष्टाचार और देश के संविधान में बदलाव लाने के आरोप लगाए। धारा 370 का जिक्र करते हुए, योगी ने कहा- 1952 में एक संशोधन के माध्यम से कश्मीर के लिए एक विशेष प्रावधान कर दिया गया था। अपने संबोधन में सीएम Yogi Adityanath ने भाजपा द्वारा शुरू की गई योजनाओं का जिक्र करते हुए, लोगों से अपनी पार्टी को चुनाव में जीताने की अपील की।

2019 में भाजपा ने जीती 11 में से 9 सीटें

छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें है। 2019 लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने इन 11 में से 9 सीटों पर जीत दर्ज की थी। 2 सीटों पर कांग्रेस पार्टी की जीत हुई थी। ऐसे में योगी आदित्यनाथ अपनी रैली के जरिए प्रदेश की सभी 11 में से 11 सीटें भाजपा के खाते में लाने के प्रयास में हैं। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT