रायपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी
रायपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

रायपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, लखनऊ में आपात लैंडिंग

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले से आए बड़ी खबर।

  • रायपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी।

  • यात्रियों को गंतव्य लाने के लिए दूसरी व्यवस्था की गई।

  • यात्रियों ने फ्लाइट की फिटनेस चेक करने की बात उठाई।

रायपुर, छत्तीसगढ़। दिल्ली से रायपुर आने वाली इंडिगो की फ्लाइट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, दिल्ली से रायपुर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E-859 को तकनीकी खराबी के कारण लखनऊ डायवर्ट किया गया। विमानन अधिकारियों के अनुसार इस फ्लाइट के दूसरी विमान से गुरुवार आधी रात तक रायपुर पहुंचने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि, फ्लाइट में तकनीकी खराबी के चलते इस उड़ान की इमरजेंसी लैंडिंग लखनऊ में करानी पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली से रायपुर आ रही फ्लाइट नंबर 6E 859 ने शाम 6:40 पर दिल्ली से उड़ान भरी जिसे 8:00 बजे रायपुर पहुंचना था, लेकिन विमान के टेक ऑफ लेते ही उसमें तकनीकी खराबी महसूस होने के चलते फ्लाइट को लखनऊ में लैंडिंग कर दिया गया। फ्लाइट में करीब 100 यात्री सवार थे। सभी यात्री और क्रू मेंबर सुरक्षित है। जिन्हें दूसरी फ्लाइट से रायपुर भेजा गया।

यात्रियों ने बताया कि, फ्लाइट बहुत बाउंस हुआ। जहाज के इंजन मे यह समस्या आने पर पायलट ने बड़ी कठिनाई और रिस्क लेक फ्लाइट लैंड कराने में सफ़ल रहे। बताया गया है कि, दूसरा जहाज भेजकर यात्रियों को रायपुर लाया जा रहा है। यह इंडिगो के जहाज को पूरी तरह से खराब होने की भी बात कही जा रही है। यात्रियों ने फ्लाइट की फिटनेस चेक करने की बात उठाई है।

बताया जा रहा है कि, इस फ्लाइट में 100 से अधिक यात्री सवार थे। यह फ्लाइट दिल्ली से शाम 6.40 बजे उड़ान भरी और रात आठ बजे इसे रायपुर विमानतल पहुंचना था। लखनऊ एयरपोर्ट में लैंडिंग होते ही यात्रियों ने राहत की सांस ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT