युवक ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या
युवक ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या Raj Express
छत्तीसगढ़

युवक ने प्रेमिका के साथ की आत्महत्या, पत्नी को कर गया विधवा

Deeksha Nandini

बालोद। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां, एक युवक और एक युवती की लाश एक पेड़ पर झूलते (Hanging) हुए मिली है। लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस (Police) मौके पर पहुंच कर मामले की जाँच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्रेम-प्रसंग (Love Affair) होने की बात कही है।

बीती रात से लापता था युवक :

मिली जानकारी के अनुसार, युवक शुक्रवार रात से लापता था वहीं बीती रात युवती भी लगभग 9 बजे खाना खाने के बाद बिना कुछ किसी को बताएं घर से बाहर निकल गयी थी। जिसके बाद दूसरे दिन आत्महत्या (Suicide) की बात सामने आयी। बताया जा रहा है कि, युवक की एक सप्ताह पहले ही शादी हुई थी, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक की मर्जी के बिना उसकी शादी की गई थी।

पुलिस की जांच जारी:

मृतक युवक की पहचान (Identified) विकास उर्फ विक्की (Vicky) निवासी भरदाकला (Bhardakala) के रूप में हुई है वहीं मृतक युवती रेशम निसाद (Resham Nisad) सुरेगांव थाना क्षेत्र के गन्धरी गांव (Gandhari Village) की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, और आस-पड़ोस में पूछताछ कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT