श्रावण मास
श्रावण मास  Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CM बघेल समेत छत्तीसगढ़ के इन नेताओं ने सभी प्रदेशवासियों को दी श्रावण मास की बधाई एवं शुभकामनाएं

Sudha Choubey

रायपुर, छत्तीसगढ़। आज यानी मंगलवार (4 जुलाई 2023) से श्रावण मास शुरू हो गया है। इस बार सावन 31 अगस्त तक रहेगा। मलमास के चलते इस बार 58 दिनों को का सावन माह होगा। यह संयोग 19 वर्ष बाद बन रहा है। आज श्रावण मास के पहले दिन शिव मंदिरों में भक्तो का तांता लगा हुआ है। श्रावण मास भगवान भोलेनाथ का सबसे प्रिय माह माना गया है। वहीं, श्रावण मास शुरू होने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) समेत कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।

भूपेश बघेल ने दी बधाई:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को श्रावण मास शुरुआत पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि, "भगवान शिव की आराधना के पवित्र श्रावण मास का आज से शुभारंभ हो रहा है। इस अवसर पर सभी प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं। भगवान भोलेनाथ से हम सब की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करता हूँ। भगवान शिव जी की कृपा सदा सभी पर बनी रहे।"

टीएस सिंह देव ने कही यह बात:

वहीं, छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री और उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने बधाई देते हुए कहा कि, "समस्त श्रद्धालु गणों को श्रवण मास के शुरुआत की हार्दिक शुभकामनाएं। महादेव की आराधना का यह पवित्र महीना आप सभी के जीवन में हर्ष और समृद्धि ले कर आए।"

डॉ. रमन सिंह ने दी बधाई:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि, "सावन के पावन महीने के आरंभ पर समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। सावन का यह पावन महीना आप सभी के जीवन में नई खुशियां व नई ऊर्जा लेकर आए तथा बाबा भोलेनाथ जी प्रदेश में सुख, शांति व समृद्धि व्याप्त करें ऐसी कामना है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT