ड्यूटी जाने के बाद लाखों ले उड़े चोर
ड्यूटी जाने के बाद लाखों ले उड़े चोर  Raj Express
छत्तीसगढ़

महिला ASI के घर चोरों ने बोला धावा, ड्यूटी जाने के बाद चांदी की गणेश प्रतिमा ले उड़े चोर

Deeksha Nandini

ASI House Theft Case: छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) में अब चोरो ने शहर की रखवाली करने वाले पुलिस के घर को भी नहीं छोड़ा है। दुर्ग में रहने वाली महिला एएसआई के घर चोरी होने की वारदात सामने आई है। पुलिस विभाग रायपुर (Police Department Raipur) में पदस्थ एएसआई प्रीति जायसवाल (ASI Preeti Jaiswal) के दुर्ग स्थित घर में चोरों ने लाखों की चोरी की है। पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें कुछ संदिग्ध एएसआई के घर में घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं। मोहन नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुर्ग से रायपुर करती थी अप डाउन :

मोहन नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ASI प्रीति जायसवाल पहले सीआईडी (Crime Investigation Department) में पदस्थ थी। वर्तमान में वो रायपुर में पुलिस विभाग में एएसआई के पद पर कार्यरत है। उसका घर सूर्य नगर सिकोला भाठा दुर्ग (Surya Nagar Sikola Bhatha) में है। वो रोजाना यहां से रायपुर अप डाउन करती है। प्रीति जायसवाल ने पुलिस को बताया कि वो बीते 7 जून को रायपुर ड्यूटी के लिए गई थी। ड्यूटी से वापस लौटी तो देखा कि उसके घर के सामने का दरवाजा खुला हुआ है। मुख्य गेट का ताला टूटा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। प्रीति ने जब घर का सामान चेक किया तो आलमारी में रखे सोने और चांदी के जेवरात और नगदी रकम गायब थी। मोहन नगर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक चोरी घर के अंदर जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस उसकी पहचान करने में जुट गई है।

चोरी सोने चांदी के जेवर के नगद गायब :

पुलिस के बताये अनुसार चोरों ने महिला एएसआई के घर से सोने और चांदी के जेवर के अलावा नगद भी चुरुया है। मिली जानकारी के अनुसार, सोने की अंगूठी, पांच इयर रिंग्स, पांच सोने की फुल्ली, एक सोने की चेन, तीन चांदी की पायजेब, एक पायल, एक करधन, दो चांदी की गणेश प्रतिमा, एक हाथ घड़ी और 75 हजार रुपए नगद घर की अलमारी से गायब है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT