जांजगीर में आंख में मिर्च पाउडर डालकर छह लाख की लूट
जांजगीर में आंख में मिर्च पाउडर डालकर छह लाख की लूट Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

जांजगीर में चोरों के हौसले बुलंद: आंख में मिर्च पाउडर डालकर छह लाख की लूट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • जांजगीर में चोरों ने आंख में मिर्च पाउडर डालकर छह लाख रूपये लूट लिए।

  • दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी कैद हो गए हैं।

जांजगीर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, जांजगीर चांपा जिले में एक मुंशी से लाखों रूपए की लूट हुई है। दो नकाबपोश बदमाशों ने मुंशी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर 6 लाख 60 हजार रूपए की लूट कर दी। वहीं इस लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है। यहां मिनी माता चौक के पास शर्मा राईस मिल के मुंशी राखी राम कश्यप की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर दराज में रखें छह लाख 60,000 हजार रुपए की लूट की गई है। दोनों आरोपियों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और CCTV फुटेज खंगाला। जिसमें देखा गया कि, नीले रंग की शर्ट और हेलमेट पहनें दो युवक बाइक से आए। इसके बाद ब्रोकर की दुकान के अंदर घुसकर उसकी आंख में मिर्च पावडर छिड़क दिया। फिर कट्टा दिखाकर बैग में रखे 6 लाख 60 हजार रुपये लुट कर फरार हो गए। मामले में अकलतरा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले में अकलतरा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद से पलिस ने जिले के सरहदी इलाकों में नाकाबंदी कर दी है।

इस घटना की जानकारी के देते हुए मुंशी राखी राम कश्यप ने बताया कि, वह शर्मा रईस मिल में काम करता है। वह 10.50 बजे राइस मिल के ऑफिस में बैठा हुआ था। तभी दो लोग जोकि सिक्योरिटी गार्ड की ड्रेस में हेलमेंट पहने हुए आए और मेरे आंख में मिर्ची पाउडर डालकर छह लाख 60,000 रुपये लेकर फरार हो गये। राखी राम ने बताया की वह दो दिनों से पैसा कलेक्शन कर घर रखा हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT