सामाजिक कार्यकर्ता आनंद के साथ मारपीट मामले में तीन गिरफ्तार
सामाजिक कार्यकर्ता आनंद के साथ मारपीट मामले में तीन गिरफ्तार RE
छत्तीसगढ़

सामाजिक कार्यकर्ता आनंद रैकवार के साथ मारपीट करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • सामाजिक कार्यकर्ता आनंद रैकवार के साथ मारपीट का मामला।

  • मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

  • मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर हुआ था वायरल।

  • आरोपियों को सबक सिखाने पुलिस थाना परिसर से बस स्टैंड तक निकली पैदल रैली निकाली।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुई सामाजिक कार्यकर्ता आनंद रैकवार के साथ मारपीट मामले में बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, जिले में 3 युवकों ने शराब के नशे में समाजिक कार्यकर्ता से मारपीट की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। अब पुलिस ने मारपीट की घटना को अंजाम देने वाले 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, बीते दिन 17 सितंबर की रात सामाजिक कार्यकर्ता आनंद रैकवार के साथ शराब के नशे में धुत्त युवकों ने जमकर मारपीट की थी। घटना की वीडियो वायरल होने पर बदमाशों की गुंडागर्दी को देख व्यापारी और सामाजिक संगठनों का गुस्सा बढ़ गया। रविवार को उक्त घटना को लेकर पुराना बस स्टैंड के सरस्वती शिशु मंदिर में बैठक रखी गई, जहां चेम्बर ऑफ कॉमर्स के साथ ही जेसीआई कोरबा, लायंस क्लब, राजपूत क्षत्रिय समाज, गुजराती समाज, जैन समाज, अग्रवाल सभा व कोसाबाड़ी समेत उप नगर के पदाधिकारी सैकड़ों की संख्या में उपस्थित हुए। जिसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर व्यापारी संघ ने कोतवाली थाना का घेराव किया था।

इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, पकड़े गए पुलिस ने 28 वर्षीय सुभाष विश्वकर्मा, 25 वर्षीय पंकज सोनी, 27 वर्षीय अमर मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों को सबक सिखाने पुलिस थाना परिसर से बस स्टैंड तक निकली पैदल रैली निकाली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर भेजा दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT