धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसा
धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसा RE
छत्तीसगढ़

धमतरी में दर्दनाक सड़क हादसा: वाहन ने बाईक से जा रहे परिवार को मारी टक्कर, दो सदस्यों की मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • धमतरी में अज्ञात वाहन ने बाईक से जा रहे परिवार को मारी टक्कर।

  • हादसे में दो सदस्यों की मौत और दो की हालत गंभीर।

  • पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

धमतरी, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, धमतरी जिले में आज बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक अज्ञात वाहन ने बाईक से जा रहे परिवार को टक्कर मार दी। इस हादसे बाईक में सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई। वहीं, मृतक की पत्नी और बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों का इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार, हादसा कुरूद थाना अंतर्गत कुहकुहा इलाके के पास हुआ है। मृतक का नाम मनहरण लोधी बताया जा है, वहीं बेटी का नाम सोहदरा लोधी है। मृतक आरंग का रहने वाला है। घटना के वक्त वो आरंग से धमतरी के नारी गांव जा रहा था। इसी दौरान कुरुद के पास यह हादसा हो गया। हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पत्नी और बेटे की हालत नाजुक है। सभी एक ही बाइक में सवार थे। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने कुरुद पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी।

बता दें कि, हादसे के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई, यहां भीड़ इकट्ठी हो गई। जिसके बाद हादसे की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची कुरुद पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT