जांजगीर में TI समेत 6 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर
जांजगीर में TI समेत 6 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

आचार संहिता लागू होने से पहले जांजगीर में TI समेत 6 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर, देखिए पूरी लिस्ट

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ में लागू हुआ आचार संहिता।

  • आचार संहिता लागू होने से पहले जांजगीर में TI समेत 6 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर।

  • जिला पुलिस अधीक्षक ने तबादले का आदेश और पुलिसकर्मियों के नामों की लिस्ट जारी की है।

जांजगीर, छत्तीसगढ़। आज छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा की गई। जिसके बाद छत्तीसगढ़ में आचार संहिता आज दोपहर 12 बजे के बाद से लागू हो गई है। इससे पहले ही पुलिस विभाग में अलग-अलग जिलों में ट्रांसफर आदेश जारी किए गए हैं। जिसमें टीआई समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल हैं।

बता दें कि, जांजगीर चांपा जिले में एसपी विजय अग्रवाल ने तबादला आदेश जारी किया है। आदेश के मुताबिक, निरीक्षक मणीकांत पाण्डेय को रक्षित केन्द्र जांजगीर से यातायात शाखा जांजगीर, सहायक उप निरीक्षक नरेन्द्र डिकसेना को रक्षित केन्द्र जांजगीर से थाना पामगढ़, संतोष केरकेट्टा को रक्षित केन्द्र जांजगीर से थाना नवागढ़ और संजय शर्मा को रक्षित केन्द्र जांजगीर से थाना जांजगीर। वहीं, माहिला आरक्षक अभिलाषा साहू को थाना जांजगीर से थाना बिर्रा और आरक्षक जितेन्द्र कुर्रे को थाना बलौदा से थाना मुलमुला में नवीन पदस्थपना दी गई है।

वहीं, बिलासपुर में पांच थाना प्रभारी बदले गए हैं। एसपी संतोष कुमार सिंह ने सोमवार सुबह पांच थाना प्रभारियों का तबादला आदेश जारी किया है। बेलगहना चौकी में पदस्थ निरीक्षक उमेश साहू को यातायात थाना, यातायात थाने में पदस्थ निरीक्षक अनिल अग्रवाल को बेलगहना चौकी भेजा गया है। पुलिस लाइन में पदस्थ निरीक्षक किशोर केंवट को बिल्हा थाना, बिल्हा के थानेदार सईद अख्तर को यातायात थाना और पुलिस लाइन में पदस्थ निरीक्षक गोपाल कृष्ण सतपथी जिला विशेष शाखा में पदस्थ किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT