केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छत्तीसगढ़ दौरा
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छत्तीसगढ़ दौरा RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छत्तीसगढ़ दौरा, चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा

gurjeet kaur

Chhattisgarh assembly election : छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनावों के चलते नेता राजनीतिक रूप से काफी सक्रीय हैं। एक ओर जहां कोंग्रेस कर्नाटक चुनावों के परिणाम के बाद छत्तीसगढ़ चुनावों के परिणामों को लेकर लिए काफी आत्मविश्वास से भरी हुई है वहीं राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा भी इन चुनावों के बाद सत्ता में वापस आने के पूरे प्रयास कर रही है। भाजपा अपने चुनाव प्रचार कार्य को संभाग स्तर पर रही है जिससे कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरा जा सके। आज केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी संभागीय मुख्यालय जगदलपुर पहुंचेंगे। इसके पहले BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी छत्तीसगढ़ दौरा कर चुके हैं।

इस तरह रहेगा कार्यक्रम:

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज दोपहर 2 बजे जगदलपुर पहुंचेंगे। टाउन क्लब में आम सभा को संबोधित करने के बाद शाम 6:30 भाजपा कार्यालय जाएंगे। यहाँ बस्तर के बीजेपी कार्यकर्ताओं की भी बैठक होगी। बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा होगी। अगले दिन यानी कल 9 जून को वे दंतेवाड़ा जिले के दौरे पर रहेंगे। यहां माता दंतेश्वरी के दर्शन करने के बाद दंतेवाड़ा जिला प्रशासन के ग्रामीण विकास, भूमि संसाधन एवं पंचायती राज के अधिकारियों की बैठक लेंगे। दंतेवाड़ा जिला प्रशासन की तरफ से जावंगा एजुकेशन सिटी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, इस कार्यक्रम में भी शिरकत करने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जाएंगे। इसके बाद वे शाम तक वापस जगदलपुर लौट जाएंगे।

भाजपा के नक़्शे कदम पर कांग्रेस भी संभाग स्तर पर चुनाव प्रचार कार्य कर रही है। जिसमें राज्य के मुख्यमंत्री सीएम भूपेश बघेल समेत कई नेता हिस्सा ले रहे हैं। इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT