मूसलाधार बारिश से सड़कों और घरों में भरा पानी
मूसलाधार बारिश से सड़कों और घरों में भरा पानी Raj Express
छत्तीसगढ़

Weather News: मूसलाधार बारिश से जनजीवन हुआ प्रभावित, सड़कों और घरों में भरा पानी

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • छत्तीसगढ़ में मानसून द्रोणिका सक्रिय ।

  • 10 जुलाई से नहीं थमी बारिश ।

  • घरों और सडकों पर घुटने तक भरा पानी ।

  • मूसलाधार बारिश से किसान प्रभावित।

Chhattisgarh Weather News: प्रदेश में मानसून द्रोणिका सक्रिय हो गई है ऐसे में छत्तीसगढ़ के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। ऐसे में कई इलाके जलमग्न हो गए सड़कों के साथ लोगों के घरो में पानी भर गया है। लगातार बारिश से प्रदेश में झड़ी वाला मौसम बना हुआ है। हर दूसरे-तीसरे दिन बारिश हो रही है, इससे जिले में अच्छी बारिश दर्ज की जा रही है।वहीं, लगातार बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है।

गलियों और सड़कों में घुटने तक भरा पानी :

छत्‍तीसगढ़ में सावन महीना शुरू होने के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया है। प्रदेश के धमतरी जिले में रातभर रिमझिम होती रही और अलसुबह से अंचल में झमाझम बारिश हुई। इससे गलियों और सड़कों में घुटने तक पानी भर गया। बारिश से बचने लोग घरों में दुबके हुए। झड़ी वाली बारिश से खरीफ खेती-किसानी भी प्रभावित है। किसानों को मौसम खुलने का इंतजार है।

तीन घंटे तक होती रही मूसलाधार बारिश

धमतरी में 10 जुलाई की रात में कई घंटों तक रिमझिम बारिश हुई और 11 जुलाई की अलसुबह से अंचल में झमाझम बारिश हुई। लगभग तीन घंटे तक मूसलाधार बारिश एक ही सुर म,में बरसती रही। इससे शहर व गांवों की गलियों में पानी की रेला शुरू हो गई। घुटनेभर पानी बहता रहा। चारों ओर पानी-पानी हो गया। सुबह नौ बजे के बाद भी रिमझिम बारिश जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT