छत्तीसगढ़ में झमाझम बारिश
छत्तीसगढ़ में झमाझम बारिश Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Weather Update: छत्तीसगढ़ के इन राज्यों में झमाझम बारिश, फिर हुआ गुलाबी ठण्ड का एहसास

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। प्रदेश में इन दिनों मौसम लगातार हर पल बदल रहा हैं। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम अपने मिजाज बदलते हुए नजर आ रहा हैं। शनिवार को राजधानी रायपुर समेत कई जिलों में गरज चमक के साथ झमाझम बारिश हो रही है। राजधानी रायपुर में अलर्ट जारी किया गया है। वहीं प्रदेश के 8 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। भारी बारिश और ओले गिरने से गेहूं के फसल को नुकसान हुआ है। बता दें, इससे पहले भी छत्तीसगढ़ में बारिश की चेतावनी के लिए अलर्ट जारी किया गया था।

इन जिलों में जारी की चेतावनी :

छत्तीसगढ़ राज्य के महासमुंद सहित सूरजपुर, बलरामपुर, सरगुजा, जशपुर, पेंड्रारोड, कोरबा, कबीरधाम, दुर्ग, रायपुर, बालोद, धमतरी, कांकेर, नारायणपुर, कोंडागांव जिले में गरज चमक के साथ आंधी चलने के साथ साथ ओलावृष्टि होने की भी सम्भावना जताई हैं। इसके अलावा कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के भी आसार है। गरज चमक के साथ तेज आंधी और ओलावृष्टि की संभावना है।

गुलाबी ठंड का एहसास :

कृषि मौसम विज्ञान केंद्र महासमुंद ने बताया कि आगामी 22 मार्च तक में महासमुंद जिला में माध्यम वर्षा होने की संभावना है। किसान अपनी फसल की कटाई के बाद फसल को भंडार घर मे सुरक्षित करके रखें। इधर तेज हवाएं और बारिश होने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। जिससे लोगों को फिर गुलाबी ठंड का एहसास होने लगा है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT