सोशल मीडिया पर बदनाम करने का मामला
सोशल मीडिया पर बदनाम करने का मामला Social Media
छत्तीसगढ़

रायगढ़ : शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर मनचले ने युवती को किया बदनाम

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक युवक द्वारा सोशल मीडिया पर फर्जी खबर वायरल करने का मामला सामने आया है। युवती द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराने से नाराज आरोपी ने यह कदम उठाया है। जिस संबंध में युवती ने पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, आरोपी रायगढ़ के धरमजयगढ़ का रहने वाला था और पीड़ित युवती से एकतरफा प्यार करता था। उसने युवती को शादी के लिए प्रस्ताव दिया था, युवती ने इंकार कर दिया। जिससे गुस्साए युवक ने पीड़िता को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया के फेसबुक पर फर्जी आई डी बनाकर उससे फर्जी खबर को वायरल कर दिया। यह बात सोशल मीडिया के माध्यम से जब रिश्तेदारों को लगी तो उन्होंने युवती को बताया। जिसके बाद युवती ने पुलिस थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार :

पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। वही इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसके आगे की कार्रवाई में न्यायालय भेजा जाएगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT