दो बच्चियों को डंडे से पीटकर की हत्या
दो बच्चियों को डंडे से पीटकर की हत्या Social Media
छत्तीसगढ़

सुकमा: दिल दहलाने वाली घटना! दो बच्चियों की डंडे से पीटकर हत्या

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • युवक ने डंडे से पीट-पीटकर कर दी मासूम बच्चियों की हत्या।

  • छत्तीसगढ़ के सुकमा इलाके का है मामला।

  • मौके पर पहुंची पुलिस।

  • मामला हुआ दर्ज।

राज एक्सप्रेस। छत्तीसगढ़ के सुकमा से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा में बीते दिन बुधवार की सुबह एक युवक ने दो मासूम बच्चियों की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी।

मानसिक रूप से विकृत था युवक :

बताया जा रहा है कि, सिरफिरा युवक मानसिक तौर पर विकृत था। युवक के परिवार वाले उसका इलाज करवाने के लिए उसे गांव लेकर आए थे, जहां से वह उन्हें चकमा देकर भाग गया और एक घर में घुस गया। घर में घुसकर उसने बच्चियों पर हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार :

मिली जानकारी के अनुसार, चिंतागुफा के एक गांव में बुधवार के सुबह एक विक्षिप्त युवक के परिवार वाले उसे इलाज के लिए गांव लेकर आए थे, लेकिन युवक वहां से भाग निकला और एक घर में जा घुसा। घर में खेल रही दोनों बच्चियों को उसने पास पड़े डंडे से पीटना शारू कर दिया और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी। बच्चियों की चीखें सुनकर परिवार वाले घर की तरफ दौड़े और युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से भाग निकला।

मौके पर पहुंची पुलिस :

बता दें कि, मौके पर सूचना मिलते ही वहां पुलिस पहुंच गई। घटनास्थल पर पहुंची चिंतागुफा थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछ-ताछ जारी है। वहीं पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT