PM मोदी के भावुक पत्र का बेटे चिराग ने जताया आभार
PM मोदी के भावुक पत्र का बेटे चिराग ने जताया आभार Social Media
भारत

रामविलास पासवान की बरसी पर PM मोदी के भावुक पत्र का बेटे चिराग ने जताया आभार

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। दोस्ती का रिश्ता इस दुनिया का एक ऐसा रिश्ता होता है, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता है। अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दोस्‍त राम विलास पासवान को उनकी पहली बरसी पर याद करते हुए भावुक पत्र लिखा है।

PM मोदी के पत्र का चिराग ने आभार जताया :

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पत्र में स्वर्गीय राम विलास पासवान के लिए सम्मान, स्नेह व अपने मित्र को खोने का ग़म दिखा। उन्‍होंने अपने संदेश में राम विलास पासवान के सम्पूर्ण जीवन के उपलब्धियों को सराहा व उस पर रोशनी डाली। साथ ही अपने इस पत्र में PM मोदी कहा कि, नए राजनैतिक लोगों को रामविलास पासवान से सीख लेनी चाहिए। तो वहीं, PM मोदी के इस पत्र का राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने आभार जताया है।

आप का स्नेह व आशीर्वाद हमेशा बना रहे :

चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में PM मोदी के पत्र शेयर करते हुए लिखा, "पिता जी के बरसी के दिन आदरणीय प्रधानमंत्री जी का संदेश प्राप्त हुआ है। सर आपने पिता जी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरो कर उनके द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का सम्मान किया है व उनके प्रति अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है।"

यह पत्र मेरे और मेरे परिवार को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करता है। आप का स्नेह व आशीर्वाद हमेशा बना रहे।
लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान

रामविलास की पुण्यतिथि के मौके पर पटना में बड़ा कार्यक्रम :

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान द्वारा अपने पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि के मौके पर पटना में बड़ा कार्यक्रम करने की तैयारी की है और इसके लिए उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित शीर्ष नेताओं को स्मृति कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT