चिराग की अपील-PM मोदी देंगे महत्वपूर्ण जानकारी, सभी देशवासी जरूर सुनें
चिराग की अपील-PM मोदी देंगे महत्वपूर्ण जानकारी, सभी देशवासी जरूर सुनें Social Media
भारत

चिराग की अपील-PM मोदी देंगे महत्वपूर्ण जानकारी, सभी देशवासी जरूर सुनें

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देंगे, इसको लेकर एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने इस संदेश को जरूर सुने जाने की अपील की है।

चिराग पासवान ने किया ट्वीट :

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट कर अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- कुछ महत्वपूर्ण जानकारी आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी जी आज सभी देशवासियों से साझा करेंगे। देशवासियों से अपील है की राष्ट्रहित में किए जा रहे इस सम्बोधन को सुने। बिहार के सभी प्रत्याशी से अपील है की क्षेत्र की जनता के साथ सम्बोधन सुने।कोरोना के कारण दूरी का भी ध्यान दें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार दोपहर को ट्वीट कर बताया, ‘‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा, आप जरूर जुड़ें।’’

देश के नाम PM का 7वां संदेश :

कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का देश के नाम ये 7वां संदेश होगा, इससे पहले 30 जून के उन्‍होंने देश को संबोधित किया था और उनका ये संबोधन 16 मिनट का था। इस दौरान उन्‍होंने अन्न योजना नवंबर तक बढ़ाने की घोषणा की थी।

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल पर चिराग पासवान उनके साथ हमेशा साथ देते है, लेकिन सार्वजनिक रूप से उन्‍होंने जेडीयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT