दिल्ली के कंझावला में लड़की के साथ अमानवीय अपराध
दिल्ली के कंझावला में लड़की के साथ अमानवीय अपराध  Priyanka Sahu -RE
भारत

दिल्ली के कंझावला में लड़की के साथ अमानवीय अपराध, मामले को CM केजरीवाल ने बताया शर्मनाक

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के कंझावला में नए साल पर एक लड़की के साथ बड़ा ही दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, दिल्‍ली की सड़क पर एक बेसुध पड़ी हुई लड़की को देखा गया। तो वहीं, आज इस दर्दनाक हादसे पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया आई है, जिसमें इस हादसे को शर्मनाक बताते हुए यह बात कहीं है।

दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाएगी :

दरअसल, दिल्‍ली के कंझावला में लड़की के साथ हुए दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शर्मनाक हादसा बताने के साथ ही दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की बात कहीं है। इस दौरान CM अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी कर लिखा- कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वो बेहद शर्मनाक है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाएगी।

तो वहीं, कंझवाला मामले पर इससे पहले दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना की भी प्रतिक्रिया आई, जिसमें उन्‍होंने मामले को अमानवीय बताते हुए कहा कि, ''आज सुबह कंझावला सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है।। मैं अपराधियों की राक्षसी प्रवृत्ति की संवेदनहीनता से स्तब्ध हूं।'' साथ ही उपराज्यपाल ने विनय सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए यह भी कहा कि, ''मैं दिल्ली पुलिस कमिश्नर के साथ इस मामले की निगरानी कर रहा हूं, आरोपियों को पकड़ लिया गया है।''

पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाए, इसको सुनिश्चित किया जाएगा। मैं सभी से अपील करता हूं कि वे अवसरवाद का सहारा न लें। आइए मिलकर एक अधिक जिम्मेदार और संवेदनशील समाज की दिशा में काम करें।
दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल विनय सक्सेना

यह है लड़की के साथ हुए दर्दनाक हादसे की कहानी :

बता दें कि, यह दर्दनाक हादसे की कहानी दिल्ली में कंझावला की है, यहां घर से आफिस जा रही एक 20 साल की लड़की की स्कूटी को बीते दिन नशे की हालात में 5 हैवानों ने जोरदार टक्‍कर मारी और उसे सड़क पर उसे करीब 8 किलाेमीटर तक घसीटा, जिससे लड़की का शरीर जख्मों से भर गया और उसकी सांसे खत्म होने से उसकी मौत हो गई। इस दौरान दिल्‍ली की सड़क पर लड़की फटे कपड़ो के साथ पड़ी हुई थी। मृतक लड़की की पहचान अंजली सिंह के रुप में हुई, वह पेशे से एक इवेंट आर्गनाइजर थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT