गुजरात: वांकानेर रोड शो में CM केजरीवाल
गुजरात: वांकानेर रोड शो में CM केजरीवाल Social Media
भारत

गुजरात: वांकानेर रोड शो में बोले CM केजरीवाल- 27 साल BJP को दिए, 5 साल के लिए एक मौक़ा AAP को दीजिए

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को जिताने के लिए पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं और आए दिन गुजरात राज्य के शहरों में रोड शो कर रहे है। इसी कड़ी में अब आज रविवार को उन्होंने वांकानेर में रोड शो किया।

5 साल के लिए एक मौक़ा AAP को दीजिए :

वांकानेर में रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना भाषण दिया और कहा- मैं झूठे वादे नहीं करता, मैं नहीं बोलूंगा कि आपको ₹15 Lakh दूंगा, नहीं दे सकता जो काम मैं दिल्ली में करके आया हूं, जो काम मैं कर चुका हूं वही काम का वादा Gujarat से करता हूं। 27 साल BJP को दिए, 5 साल के लिए एक मौक़ा AAP को दीजिए हम गुजरात के हर वर्ग के लिए काम करेंगे-

🔹मुफ़्त इलाज के लिए Hospital-Mohalla Clinics बनाएंगे

🔹युवाओं को Jobs देंगे

🔹3000/Month बेरोज़गारी भत्ता देंगे

सीएम केजरीवाल ने मोरबी हादसे का किया जिक्र :

मोरबी में मारे गए 150 लोगों में से 55 बच्चे थे। Company और Co. मालिक का नाम FIR में क्यों नहीं है? उन लोगों से कोई तो रिश्ता है जो उन्हें बचाया जा रहा है Double Engine लाने से ब्रिज टूटेगा, नया इंजन लाओगे तो शानदार मोरबी ब्रिज बनाएंगे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

नाडियाड में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवान सिंह मान का रोड शो :

तो वहीं, गुजरात में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही नहीं बल्कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवन सिंह मान भी रोड शो कर आम आदमी पार्टी का जोरदार प्रचार कर रहे हैं। गुजरात के नाडियाड में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवान सिंह मान ने रोड शो किया और कहा इतिहास देख लो-आम आदमी पार्टी कभी ‘सर्वे’ में नहीं आती, सीधा ‘सरकार’ में आती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT