सोलन रोड शो में CM केजरीवाल
सोलन रोड शो में CM केजरीवाल  Socail Media
भारत

सोलन रोड शो में CM केजरीवाल की हुंकार- हिमाचल BJP-कांग्रेस की वजह से पिछड़ा रह गया

Priyanka Sahu

हिमाचल प्रदेश, भारत। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों का चुनाव प्रचार तेज हो गया है, इस बीच आज गुरूवार को आम आदमी पार्टी के मुखिया एवं दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अर‍विंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे। इस मौके पर उनके साथ पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत सिंह मान भी मौजूद रहे।

सोलन में CM केजरीवाल का रोड शो :

इस दौरान पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने हिमाचल प्रदेश के सोलन में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अर‍विंद केजरीवाल ने रोड शो किया। सोलन से आम आदमी पार्टी की प्रत्‍याशी अंजु राठौर हैं।ऐसे में आज CM केजरीवाल का रोड शो सोलन बाईपास से शुरू होकर ओल्ड बस स्टैंड तक चला। रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा।

रोड शो के दौरान CM अरविंद केजरीवाल का भाषण :

तो वहीं, सोलन में रोड शो के दौरान CM अरविंद केजरीवाल ने हुंकार भरी और अपने भाषण में भाजपा कांग्रेस पर जोरदार निशाने साधते हुए यह दावा किया- 12 Nov को आपकी तकदीर बदल सकती है, अभी तक 2 ही पार्टी थी, 5 साल कांग्रेस, 5 साल BJP—दोनों ने लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी अब एक ईमानदार पार्टी आई है। दिल्ली ने Try किया, तो AAP इतनी पसंद आई कि Cong को Zero कर दिया, BJP को 8 सीट पर ले आए।

BJP-Congress की वजह से Himachal पिछड़ा रह गया, अगर इन्हें 5 साल एक और मौक़ा दिया तो हिमाचल प्रदेश फ़िर पिछड़ा रह जाएगा। हमने Delhi में बहुत काम किए हैं। आप एक मौक़ा 'AAP' को दें। मैंने काम नहीं किया तो अगली बार Vote मांगने नहीं आऊंगा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

देवभूमि की जनता ने 'AAP' को आशीर्वाद देने का निश्चय किया :

तो वहीं, आम आदमी पार्टी ने ट्वीट कर कहा- Himachal ने अपना मन बना लिया है- "इस बार देवभूमि की जनता ने 'AAP' को आशीर्वाद देने का निश्चय किया है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT