सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे CM भगवंत मान
सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे CM भगवंत मान Social Media
भारत

सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे CM भगवंत मान, परिजनों से मुलाकात कर व्यक्त की संवेदना

Author : Sudha Choubey

पंजाबी, भारत। जाने-माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के कई दिन बाद सीएम भगवंत मान आज उनके परिजनों से मुलाकात करने के लिए मानसा स्थित पैतृक गांव पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार वालों को संवेदना व्यक्त की।

बता दें कि, सीएम भगवंत मान ने मूसेवाला के परिजनों से 70 मिनट की मुलाकात की। जिसमें मां-बाप ने एक ही मांग उठाई कि मूसेवाला के कातिलों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। उन्होंने कहा कि, बेटे की मशहूरी ही उसकी दुश्मन बन गई। कातिल न पकड़े गए, तो फिर किसी और के बेटे की हत्या हो जाएगी। सीएम ने भरोसा दिलाया कि, सरकार इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रही है। जल्द ही कातिल पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

गांव में बना हुआ है तनाव का माहौल:

मुख्यमंत्री भगवंत मान के दौरे को लेकर सुबह ही बवाल खड़ा हो गया था। भगवंत मान के मूसेवाला गांव में पहुंचने को लेकर तनाव की स्थिति बनी हुई है। मूसा गांव के लोग सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी में कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। गांव वालों का आरोप है कि, सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी में कटौती होने की वजह से उनकी हत्या हुई और वो सीधे तौर पर हत्या के लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार मानते हैं।

आपको बता दें कि, सीएम भगवंत मान के मूसेवाला के गांव पहुंचने से पहले आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक गुरप्रीत बनावली मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे थे, लेकिन गुस्साए लोगों ने दरवाज़े से उन्हें वापस लौटा दिया था।

गौरतलब है कि, बीते दिन रविवार को पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां चली हैं, जिसके बाद उनकी मौत हो गई है। सिद्धू मूसेवाला के मौत के बाद से हंगामा मचा हुआ है। सिद्धू मूसेवाला के कातिल को पकड़ने की ज़िम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई नाम के ग्रुप ने ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT