मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी Social Media
भारत

CM धामी ने हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधानसभा में रैली को किया संबोधित, कही यह बात

Sudha Choubey

हिमाचल प्रदेश, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने आज शुक्रवार को हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधानसभा में आयोजित रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, उत्तराखण्ड की तरह ही हिमाचल में भी भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है।

पुष्कर सिंह धामी ने कही यह बात:

बता दें कि, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधान सभा में रैली को संबोधित किया। उन्होंने उस दौरान कहा कि, "जुब्बल कोटखाई विधानसभा की इस विशाल जनसभा में आए आप सभी भाई-बहनों के जोश को देखकर मेरे मन में 1% का भी संशय नहीं है कि इस बार यहां फिर से कमल खिलने वाला है।"

उन्होंने कहा कि, "आप सबका उत्साह यह बता रहा है कि उत्तराखण्ड की तरह ही हिमाचल में भी भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत की सरकार आने वाली है।"

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "उत्तराखण्ड में भी जनता ने लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनाकर मिथक तोड़ने का कार्य किया है, उसी तरह यहां भी भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी।"

उन्होंने कहा कि, "हिमाचल प्रदेश और उत्तराखण्ड के बीच सीमाओं का रेखांकन भले ही हो गया हो लेकिन हमारे दिल एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। हिमाचल और उत्तराखण्ड का रोटी-बेटी का रिश्ता है।"

हिमाचल के जुब्बल कोटखाई विधान सभा में रैली को संबोधित करते हुए उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "एक तरफ वे लोग हैं जिन्होंने झूठे वादे किए, 55 सालों तक राज किया है,लेकिन हमेशा पहचान समाप्त करने का काम किया। एक तरफ वे हैं जिन्होंने मोदी जी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने का काम किया है।"

पुष्कर सिंह धामी ने इस दौरान कहा कि, "आज केंद्र में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार आगे बढ़ रही है उसी तरह हिमाचल में मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में प्रदेश आगे बढ़ रहा है। पहले के समय में अयोध्या में रामलला को टेंट में देखकर मन बहुत दुखी होता था, लेकिन आज मोदी जी के नेतृत्व में वहां भव्य राम मंदिर बन रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT