ऋषभ पंत बने ब्रांड एंबेसडर
ऋषभ पंत बने ब्रांड एंबेसडर Social Media
भारत

सीएम धामी ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को नियुक्त किया उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर नियुक्त किया गया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। 24 साल की उम्र में राज्य का ब्रांड एंबेसडर बनना कमाल की बात है, उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने आप को साबित किया है।

पुष्कर सिंह धामी ने कही यह बात:

बता दें कि, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया। यही नहीं पुष्कर सिंह धामी ने आज गुरुवार को नई दिल्ली के उत्तराखंड सदन में ऋषभ पंत का सम्मान किया। इस दौरान पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "इससे राज्य में खेल के क्षेत्र में युवाओं को प्रेरणा मिलेगी। प्रदेश में क्रिकेट का अच्छा माहौल बनेगा। सब के लिए वे प्रेरणा बनकर काम करें।"

पुष्कर सिंह धामी ने दी बधाई:

वहीं, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके उन्हें बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, "प्रदेश सरकार ने देवभूमि के सपूत एवं भारतीय क्रिकेट टीम के प्रतिभावान खिलाड़ी ऋषभ पंत जी को उत्तराखण्ड के युवाओं को खेलकूद एवं जन स्वास्थ्य के प्रति प्रोत्साहित किए जाने के उद्देश्य से "राज्य ब्रांड एम्बेसडर" नियुक्त करने का निर्णय लिया है। आपको हार्दिक शुभकामनाएं !"

ऋषभ पंत ने कही यह बात:

उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किए जाने पर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कहा कि, "बचपन से सोचता था कि अपने प्रदेश के लिए कुछ करूंगा। अब मौका मिला है कुछ करने का तो युवाओं को प्रेरित करने की कोशिश करूंगा और युवाओं के विचार जानने की भी कोशिश करूंगा।"

जानकारी के लिए बता दें कि, ऋषभ पंत से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी उत्तराखंड के राज्य ब्रांड एंबेसडर रह चुके हैं। प्रदेश सरकार ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का सम्मान का कार्यक्रम गुरुवार को रखा है, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा नई दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन में ऋषभ पंत का सम्मान किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT