PM मोदी कल उत्तराखंड दौरे पर- CM धामी ने व्यवस्थाओं का किया औचक निरीक्षण
PM मोदी कल उत्तराखंड दौरे पर- CM धामी ने व्यवस्थाओं का किया औचक निरीक्षण Twitter
भारत

PM मोदी कल उत्तराखंड दौरे पर- CM धामी ने व्यवस्थाओं का किया औचक निरीक्षण

Author : Priyanka Sahu

उत्तराखंड, भारत। महामारी कोरोना वायरस के कहर कम होते ही अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राज्‍यों के दौरे पर जाने का सिलसिला शुरू हो गया है और वे कल उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे। इससे पहले आज राज्‍य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ऋषिकेश एम्स पहुंचे और यहां उन्‍होंने PM नरेंद्र मोदी के दौरे से संबंधित व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण किया।

एम्स प्रशासन और अधिकारियों से व्यवस्थाओं की ली जानकारी :

ऋषिकेश एम्स में PM मोदी के दौरे से संबंधीत व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण के बारे में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया- आज ऋषिकेश एम्स पहुँचकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के दौरे सम्बंधी व्यवस्थाओं का निरीक्षण करते हुए एम्स प्रशासन और अधिकारियों से व्यवस्थाओं की जानकारी ली। यह सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री जी देवभूमि से उत्तराखण्ड समेत देश के विभिन्न ऑक्सीजन प्लांट्स का शुभारम्भ करेंगे।

PM मोदी PSA ऑक्सीजन प्लांट का करेंगे उद्घाटन :

बताया जा रहा है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल गुरूवार को उत्तराखंड के दौरे पर जाएंगे और इस दौरान वे ऋषिकेश एम्स में 35 PSA ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे। कल पीएम ऋषिकेश एम्स से देश के सभी गैस प्लांट का लोकार्पण करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि, ''पीएम मोदी के निर्देश पर केदारनाथ में शानदार काम हुआ है और बद्रीनाथ में काम शुरू होने वाला है। इसके साथ ही पीएम का उत्तराखंड से अलग ही लगाव रहा है, इसलिए कई सौगात भी उन्होंने उत्तराखंड को दी हैं। पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे से कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार होगा।''

पीएम मोदी के दौरे को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और उत्तराखंड में उनके आगमन पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।
प्रोटोकॉल मंत्री धन सिंह रावत

PM मोदी का यह ऑफिशियल दौरा है, लेकिन देवभूमि उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से BJP को उम्मीद है कि, आगामी चुनाव में भी इसका फायदा मिलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT