CM जयराम ठाकुर ने अग्निशमन विभाग के नए वाहनों को दिखाया हरी झंडी
CM जयराम ठाकुर ने अग्निशमन विभाग के नए वाहनों को दिखाया हरी झंडी Social Media
भारत

CM जयराम ठाकुर ने अग्निशमन विभाग के नए वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, कही यह बात

Sudha Choubey

शिमला, भारत। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने आज शुक्रवार को शिमला के रिज मैदान में अग्निशमन विभाग के नए वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने इस दौरान नए वाहनों का निरीक्षण भी किया।

बता दें कि, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर इन दिनों काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। ऐसे में आज जयराम ठाकुर हिमाचल के रिज मैदान पहुंचे हैं। जहां सीएम ने अग्निशमन विभाग से मुलाकात की है। सीएम जयराम ठाकुर ने रिज मैदान में अग्निशमन विभाग से मुलाकात कर कुछ अहम फैसले लिए हैं। उन्होंने रिज मैदान में नए वाहनों का निरीक्षण किया है। इसके बाद उन्होंने उन वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

जयराम ठाकुर ने कही यह बात:

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अग्निशमन विभाग के नए वाहनों को हरी झंडी दिखाने के बाद कहा कि, "लोगों की जान बचाने के लिए, सार्वजनिक संपत्ति को बचाने के लिए ये आवश्यक है कि हम अपने अग्निशमन विभाग को बेहतर करें। आज 21 वाहन समर्पित किए गए हैं, ये प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर अपनी सेवा देंगे। जिन पर 7 करोड़ 64 लाख रुपये की लागत आई है।"

कोविड के मामलों में बढ़ोतरी हुई है, सावधान रहने की आवश्यकता है: जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि, "कोविड के मामलों में पिछले दिनों में बढ़ोतरी हुई है। सावधान रहने की आवश्यकता है। कुछ क्लस्टर ऐसे निकल रहे हैं जहां विशेष ध्यान दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग को कहा गया है कि, टेस्टिंग की संख्या बढ़ाई जाए।"

आपको बता दें कि, आज जयराम ठाकुर काफी व्यस्त हैं, वो आज कई कार्यक्रम में शामिल होंगे और कई कार्यक्रमों का उद्घाटन करेंगे।आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अग्निशमन विभाग के नए वाहनों के उद्घाटन के अलावा सब्जी मंडी का शिलान्यास भी करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT