CM केजरीवाल
CM केजरीवाल Social Media
भारत

जनता ने 27 साल BJP की सरकार बनाई, ऐसी पार्टी का क्या फायदा, जो मिलने भी नहीं आते: CM केजरीवाल

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। दिल्ली और पंजाब के बाद अब आम आदमी पार्टी ने अपना पूरा फोकस गुजरात पर बना रखा है। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बार-बार गुजरात पहुंचकर प्रचार अभियान चला रहे है साथ ही राज्य में दिल्ली-पंजाब की तरह विकास के वादे कर रहे हैं।

बोडेली के लोगों से मिलने पहुंचे CM केजरीवाल :

गुजरात में लोग AAP को ख़ूब प्यार दे रहे हैं। अब आज रविवार को AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल बोडेली के लोगों से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा- जिन लोगों की ज़हरीली शराब पीने से मौत हुई, Gujarat CM Bhupendra Patel उनके परिवार से मिलने नहीं गए। जनता ने 27 साल BJP की भारी बहुमत से सरकार बनाई। ऐसी पार्टी का क्या फ़ायदा, जिसके लोग, आपके घर मौत होने पर मिलने भी नहीं आते?

मैं आपको Guarantee दे रहा हूं, चुनावी वादा नहीं। BJP-Congress वाले घोषणा पत्र, संकल्प पत्र लाते हैं जो झूठे होते हैं। आपको TV ख़रीदने पर 2 साल की गारंटी मिलती है। मैं 5 साल की गारंटी दे रहा हूं। ये केजरीवाल की गारंटी है, टूटती नहीं है।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

आज आदिवासी समाज को भी दी बड़ी गारंटी :

बता दें कि, गुजरात में अपनी पार्टी की सरकार को लाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आज ही उन्होंने इस राज्य में बिजली, रोज़गार और व्यापारियों को गारंटी देने के बाद आदिवासी समाज को गारंटी दी है। साथ ही इस मौके पर भी CM अरविंद केजरीवाल ने BJP के सर्वे का जिक्र करते हुए भाजपा पर हमला बोला और कहा था- गुजरात में BJP के Survey में दिखी AAP की लोकप्रियता! इन्होंने लोगों से पूछा कि केजरीवाल Free शिक्षा,स्वास्थ्य, बिजली दे रहा है, होना चाहिए? 99% लोगों ने कहा Free शिक्षा होनी चाहिए। 97% लोगों ने कहा, Free इलाज होना चाहिए। 91% ने कहा, Free बिजली होनी चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT