आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से CM केजरीवाल का संवाद
आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से CM केजरीवाल का संवाद Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

पंजाब के अमृतसर में आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से CM केजरीवाल का संवाद

Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब के दौरे पर जा रहे हैं, आज भी वे पंजाब में ही है। इस दौरान उन्‍होंने अमृतसर में पंजाब की सभी आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया।

सरकार बनने के बाद हम मांग को पूरा करेंगे :

आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा- जब पंजाब में कोरोना पीक में था उस वक़्त आप लोगों ने अपनी जान दांव पर लगाकर घर-घर जाकर लोगों की सेवा की थी। आपकी जो भी मांग है सरकार बनने के बाद हम उसे पूरा करेंगे।

हमने दिल्‍ली में आंगनवाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं की इनकम डबल से भी ज्यादा की है। पहले उन्हें 3000 रूपए (Fixed) मिलते थे, अब उन्हें 8,000-12,000 रूपए मिल रहे हैं। हमारी सरकार बनते ही पंजाब में भी करेंगे।
दिल्ली के मुख्यमंंत्री अरविंद केजरीवाल

बता दें कि, बीते दिन कल ही पंजाब में CM अरविदं केजरीवाल ने हनुमान चौक, गुरदासपुर में एक जनसभा को संबोधित कर पंजाब को आगे ले जाने के लिए 5 कदम उठाने की बात कही थी और 5 बड़ी गारंटी का ऐलान किया था।

इसके अलावा CM अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए यह भी कहा था- कांग्रेस नेताओं ने नशा खत्म करने के लिए पवित्र गुटका साहिब जी की कसम खाई थी, लेकिन नशा खत्म नहीं हुआ। कांग्रेस सरकार चुनाव से पहले मजीठिया के खिलाफ सिर्फ पर्चा कर नौटंकी और वोट बटोरने के लिए गंदी राजनीति कर रही हैं। अगर अकाली दल, कांग्रेस सरकारों ने बेअदबी के Masterminds को पकड़ा होता तो आज बेअदबी की घटनाएं ना होती। कांग्रेस की पंजाब सरकार कमज़ोर सरकार है जो दोषियों को पकड़ने की जगह आपस में ही लड़ने में लगी हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT