CM अरविंद केजरीवाल
CM अरविंद केजरीवाल  Social Media
भारत

गुजरात के लोगों ने आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बना दिया : CM अरविंद केजरीवाल

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी अपनी पार्टी की सरकार को सत्ता में लाने के बहुत दावे कर रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और अरविंद केजरीवाल की पार्टी को कम वोट मिलने से हार का सामना करना पड़ा। गुजरात में भाजपा का राज कायम रहा और बंपर जीत हासिल की है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का वीडियो संदेश जारी हुआ है।

राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई :

गुजरात विधानसभा चुनाव के रुझानों को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपने वीडियो संदेश में आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। साथ ही अपने संदेश में यह कहा- गुजरात चुनाव के नतीजे आ रहे हैं और गुजरात के लोगों ने आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बना दिया है। जितने वोट हमे मिले उस हिसाब से AAP राष्ट्रीय पार्टी बन गई है। देश में चंद पार्टी हैं जिनको राष्ट्रीय पार्टी का दर्ज़ा मिला है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने वीडियो संदेश को ट्विटर अकाउंट पर भी जारी किया है इस दौरान उन्होंने ट्वीट के कैप्शन में लिखा, राष्ट्रीय पार्टी बनने पर आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और सभी देशवासियों को बधाई।

तो वहीं, आप नेता संजय सिंह ने कहा, "AAP को राष्ट्रीय पार्टी बनाने के लिए गुजरात की जनता का धन्यवाद। Gujarat मोदी जी-अमित शाह जी का गढ़ है, 27 साल से BJP की सरकार है। उस किले को भेदना आसान काम नहीं था। पहले चुनाव के हिसाब से AAP ने उनके किले को भेद दिया है।"

बता दें कि, चुनाव आयोग के अनुसार गुजरात में भाजपा 97 सीटों पर जीत दर्ज़ कर 59 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस 7 सीट पर जीत दर्ज़ कर 10 सीटों पर आगे चल रही है। समाजवादी पार्टी 1 जीती और AAP 4 सीट जीत कर 1 सीट पर आगे चली रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT