अरुणाचल प्रदेश के CM का PM मोदी और डॉ. हर्षवर्धन के लिए आया धन्‍यवाद संदेश
अरुणाचल प्रदेश के CM का PM मोदी और डॉ. हर्षवर्धन के लिए आया धन्‍यवाद संदेश Priyanka Sahu -RE
भारत

अरुणाचल प्रदेश के CM का PM मोदी और डॉ. हर्षवर्धन के लिए आया धन्‍यवाद संदेश

Author : Priyanka Sahu

अरुणाचल प्रदेश, भारत। देशभर में महामारी कोरोना के खिलाफ संघर्ष जारी है, दवाई और कड़ाई के साथ इस घातक वायरस को कंट्रोल के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। इस बीच अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू का ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को तहे दिल से धन्‍यवाद कहा है।

कोरोना की लड़ाई में निरंतर सहायता करने पर दिया धन्यवाद :

दरअसल, अरुणाचल प्रदेश के CM पेमा खांडू ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट पोस्‍ट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को कोरोना की लड़ाई में निरंतर सहायता करने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा-

मैं पीएम नरेंद्र मोदी जी, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन जी को #कोविड19 से लड़ने में निरंतर सहायता और 160 लीटर भरा हुआ मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडर (40 लीटर) प्रदान करने के लिए तहे दिल से धन्यवाद देता हूं। इस तरह का समर्थन हमें महामारी से लड़ने में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।
अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू

वित्तीय सहायता के लिए भी केंद्र को कहा धन्यवाद :

इसके अलावा एक अन्‍य ट्वीट में अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने लिखा- COVID-19 के कारण मारे गए पत्रकारों के परिवारों तक पहुँचने और पत्रकार कल्याण योजना के तहत उन्हें वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए भारत सरकार को हार्दिक धन्यवाद।

बता दें कि, देश में महामारी कोरोना के कारण कई ऐसे वरिष्‍ठ पत्रकार है, जिनकी कोरोना वायरस ने जान निगल ली है और इस दौरान केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 से जान गंवाने वाले पत्रकारों के 67 परिवारों को वित्तीय सहायता को मंजूरी दी है। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की पत्रकार कल्याण योजना के तहत प्रत्येक परिवार को 5 लाख रुपये मिलेंगे। समिति ने आवेदनों को शीघ्रता से संसाधित करने के लिए साप्ताहिक आधार पर जेडब्ल्यूएस बैठकें आयोजित करने का निर्णय लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT