CM बनर्जी ने TMC के दीदीर सुरक्षा कवच अभियान का किया शुभारंभ
CM बनर्जी ने TMC के दीदीर सुरक्षा कवच अभियान का किया शुभारंभ  Social Media
भारत

CM बनर्जी ने TMC के दीदीर सुरक्षा कवच अभियान का किया शुभारंभ व भाजपा-वाम दलों पर बोला हमला

Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव हाेने वाले है, जिसके लिए सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMT) अभी से अपनी तैयारी में जुट गई है और आज सोमवार से तृणमूल कांग्रेस की ओर से एक नया अभियान शुरू किया गया, जिसे ‘‘दीदीर सुरक्षा कवच’’  (Didir Suraksha Kavach) दिया गया है।

अभियान का CM ममता बनर्जी ने किया शुभारंभ :

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के ‘‘दीदीर सुरक्षा कवच’’ अभियान का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुभारंभ किया। इस मौके टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी व प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बक्षी भी वहींपर मौजूद रहे। अभियान के शुभारंभ के अवसर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया दी और भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा- पूरे भारत में टीएमसी सरकार के खिलाफ बेबुनियाद अफवाहें फैलाई गईं। देश में एकता, संघीय ढांचे को मजबूत करना चाहती हूं। भाजपा की विचारधारा आपको अकेला महसूस कराती है, लोगों में फर्क करती है।

पूरे भारत में टीएमसी सरकार के खिलाफ बेबुनियाद अफवाहें फैलाई गईं है और अब भी फैलाई जा रही है। आने वाले समय में बंगाल पूरे विश्व के सामने नया मॉडल होगा। दुआरे सरकार योजना की तरह अब दीदीर सुरक्षा कवच होगा, जिसमें लोग अपनी समस्याएं रख सकेंगे। ‘दीदीर सुरक्षा कवच’ कार्यक्रम के तहत तृणमूल कांग्रेस के 3.5 लाख कार्यकर्ता बंगाल के 10 करोड़ लोगों तक पहुंचेंगे।  
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

CM ममता बनर्जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह बात भी कही कि, ''आपको विनम्रता से लोगों की बात सुननी होगी।'' साथ ही भाजपा के साथ-साथ वाम दलों को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि, ''‘राम-वाम’ अब एक हो गए हैं।''

अभियान का उद्देश्य :

तो वहीं, अभिषेक बनर्जी ने बताया कि, ''प्रदेश में पार्टी 11 जनवरी को इस जमीनी अभियान को गति देगी। यह 60 दिनों तक जारी रहेगा। इस दौरान टीएमसी के कार्यकर्ता राज्य भर में लोगों तक पहुंचेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि, हर कोई राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठा सके। 'दुआरे सरकार' (द्वार पर सरकार) की तरह, बंगाल सरकार के इस अभियान का उद्देश्य जनता से जुड़ना है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT