ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की हालत गंभीर
ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की हालत गंभीर  Social Media
भारत

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की हालत गंभीर- हालचाल जानने अस्‍पताल पहुंचे CM पटनायक

Priyanka Sahu

ओडिशा, भारत। ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (ASI) द्वारा की ताबड़तोड़ फायरिंग में घायल हुए ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास की हालत गंभीर बनी हुई है।भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज जारी है। इस बीच ओडिशा राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ओडिशा स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास के हालात जानने और उनसे मिलने के लिए भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल पहुंचे।

CM पटनायक ने स्वास्थ्य मंत्री के बेटे को दी सांत्वना :

भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल पहुंचकर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने स्वास्थ्य मंत्री नबा दास का हालचाल जाना, साथ ही उनके बेटे को सांत्वना दी। अपोलो अस्पताल में CM नवीन पटनायक ने नबा दास के स्वास्थ्य का जायजा ल‍िया। उन्‍होंने बताया क‍ि, स्वास्थ्य मंत्री की हालत नाजुक है। वह इस समय अपोलो अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में हैं। अपोलो अस्पताल, एससीबी एमसीएच और कैपिटल अस्पताल से लिए गए राज्य के सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञों की एक टीम उनका इलाज कर रही है।

CM नवीन पटनायक ने स्वास्थ्य मंत्री पर हुए हमले की निंदा की :

इसके अलावा ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इससे पहले इस हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी कड़ी निंदा कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही उन्‍होंने क्राइम ब्रांच को जांच करने का निर्देश भी दिया है।

मंत्री पर पुलिस विभाग के ASI ने की ताबड़तोड़ फायरिंग :

बता दें कि, ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास पर आज रविवार को झारसुगुड़ा जिले में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (ASI) ने मंत्री नबा किशोर दास के सीने पर गोली मार दी थी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान आनन-फानन में उन्‍हें भुवनेश्वर हवाईअड्डे से एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। तो वहीं, इस हमले के बाद से इलाके में तनावपूर्व माहौल बना हुआ है। इस दौरान मंत्री के समर्थक उनकी ‘सुरक्षा में चूक’ पर सवाल उठा रहे है। तो वहीं, कुछ समर्थकों ने आरोप लगाते हुए यह कहा है कि, ''नबा दास को निशाना बनाने के लिए साजिश रची गई थी।''

आरोपी एएसआई गिरफ्तार :

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा दास पर फायरिंग करने वाले ASI को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है। घटना की गहन जांच के बाद ही और जानकारियां सामने आ पाएंगी।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT