5 राज्‍यों के चुनाव में जीत हासिल करने वालों के लिए CM नितिश का बधाई संदेश
5 राज्‍यों के चुनाव में जीत हासिल करने वालों के लिए CM नितिश का बधाई संदेश Social Media
भारत

5 राज्‍यों के चुनाव में जीत हासिल करने वालों के लिए CM नितिश का बधाई संदेश

Author : Priyanka Sahu

बिहार, भारत। देश के महामारी कोरोना के संकटकाल के बीच 2 मई को 5 राज्‍यों के विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती हो चुकी है। इस दौरान जिस राज्‍य में जो पार्टी की सरकार बनी है, उनको बिहार के मुख्‍यमंत्री नितिश कुमार ने ट्वीट के जरिए बधाई संदेश साझा किया है।

असम और पुडुचेरी में BJP ने की विजय हासिल :

बिहार के मुख्‍यमंत्री नितिश कुमार ने ट्वीट में लिखा- असम में दूसरी बार तथा पुडुचेरी में विजय हासिल करने पर भारतीय जनता पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ।

तमिलनाडु में DMK विजय :

बिहार के मुख्‍यमंत्री नितिश कुमार ने ट्वीट में लिखा- प्रिय एमके स्टालिन अपनी जीत पर मेरी हार्दिक बधाई स्वीकार करें। 2017 और 2018 में चेन्नई की अपनी यात्रा के दौरान, मैंने भविष्यवाणी की थी और आपके तमिलनाडु के मुख्यमंत्री बनने की कामना की थी। मुझे यकीन है कि, आप हमारे शानदार पिता स्वर्गीय श्री एम। करुणानिधि के आदर्शों पर चलते हुए राज्य को गौरव की नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे, जिनके लिए मेरा हमेशा गहरा सम्मान है।

केरल में पिनराई विजयन को जीत की बधाई :

बिहार के मुख्‍यमंत्री नितिश कुमार ने ट्वीट में लिखा- केरल में लंबे समय के बाद ऐतिहासिक लगातार दूसरी बार जीत पर वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के नेता, पिनराई विजयन जी को बधाई। आपका नेतृत्व भगवान की अपनी भूमि में और अधिक समृद्धि ला सकता है। मेरी शुभकामनाएं।

बंगाल विधानसभा चुनाव में TMC विजय :

बिहार के मुख्‍यमंत्री नितिश कुमार ने ट्वीट में लिखा- पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरी बार विजय हासिल करने पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ।

बता दें कि, देश के इन राज्‍यों 'बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल' चुनाव के नतीजे आने के बाद बंगाल में एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस ने जीत हासिल की है। असम में एनडीए ने जीत हासिल है। तो वहीं, केरल में लेफ्ट का लाल झंडा लहराता दिख रहा है। इसके अलावा पुडुचेरी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने विजय हासिल की है। चुनाव में कांग्रेस की बात करें तो, तामिलनाडु को छोड़कर बाकी 4 राज्यों में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT